For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बीवी के सामने मर्डर-2 के सीन नहीं देख सकते इमरान

    |

    Murder 2
    बॉलीवुड के सीरयल किसर के नाम से बदनाम इमरान हाशमी की बीते शुक्रवार को फिल्म मर्डर टू प्रदर्शित हुई है। फिल्म उन्हीं की हिट फिल्म मर्डर की सीक्वेल हैं और पहल से ज्यादा हॉट है। लेकिन एक कमाल की बात आपको बताते हैं। पर्दे पर घंटो अभिनेत्रियों के साथ हमबिस्तर और उनके होठों को चूमने वाले इमरान हाशमी खुद वो दृश्य अपनी पत्नी के साथ नहीं देख सकते हैं।

    इस बात का खुलासा खुद इमरान साहब ने एक अंग्रेजी अखबार से बात करने के दौरान किया | इमरान ने कहा कि वो अपनी ही फिल्मों के हॉट सींस को अपनी बीवी के साथ नहीं देख पायेगें क्योंकि उन्हें शर्म आयेगी |

    आपको बता दें कि मर्डर 2 में इमरान और जैकलीन के काफी हॉट सींस है। कहा तो ये भी कहा गया है कि मर्डर 2, मर्डर से ज्यादा अश्लील है। लेकिन इमरान ने ये बात साफ की कि उनकी पत्नी को उनके इंटिमेयींस से कोई परेशानी नहीं है | वो जानती है कि ये सब कुछ एक फिल्म का हिस्सा होता है और कुछ नहीं | अब कोई इमरान से पूछे कि जिन चीजों को वो अपनी पत्नी के साथ नहीं देख सकते हैं तो भला वो वैसी चीजें करते क्यों हैं ?

    ;

    English summary
    Emraan Hashmi not comfortable watching ‘Murder 2’ with wife. the actor expressed that he is not comfortable watching erotic love-making scenes from his films with his better half and as such.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X