For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक्टर ना बनते तो क्या बनते इमरान?

    |

    बॉलीवुड के सीरियल किसर कहे जाने वाले एक्टर इमरान हाशमी का कहना है कि वो कभी एक्टर नहीं बनना चाहते थे। हालांकि इमरान ने मर्डर, राज़ 3, दि डर्टी पिक्चर, जन्नत जैसी हिट फिल्में दी हैं लेकिन आज जाकर उन्हें ये एहसास होता है कि वो असल में कभी इस फील्ड में नहीं जाना चाहते थे। और इस पेशे को अपना करियर बनाने के बारे में उन्होंने तब सोचा जब उनके किसी बहुत ही करीबी शख्स ने उन्हें इस बारे में सोचने को मजबूर किया।

    इमरान हाशमी ने कुछ दिनों पहले शंघाई फिल्म के दौरान ये कहा भी था कि उन्हें अपना सीरियल किसर का टैग बिल्कुल नहीं पसंद है और वो अब कुछ सीरियस किरदार निभाकर खुद की इमेज बदलना चाहते हैं। हालांकि सीरियल किसर के किरदार के अलावा इमरान खान को और किसी किरदार में देखना लोग पसंद भी नहीं करते हैं। लेकिन इमरा को ये तो समझ है कि इस तरह के किरदार आखिर कब तक लोगों का मन बहलाएंगें एक दिन लोग इस तरह के किरदारों को देखते देखते बोर हो जाएंगे तो इमरान का करियर यूं ही खत्म हो जाएगा।

    इमरान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा "मैं समझता हूं कि मुझे थोड़ा देर से अहसास हुई वह भई उस वक्त जब मुझे किसी ने इस बारे में सोचने के लिए मजबूर किया। फिर मुझे ये अहसास हुआ कि ये कुछ ऐसा है जिसे मैं पेशे के तौर पर अपना सकता हूं।" इमरान हाशमी ने अपने करियर की शुरुआत की थी फिल्म राज के असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर उसके बाद उन्होंने बतौर एक्टर मर्डर फिल्म की और इस फिल्म से उनके एक्टिंग के करियर की शुरुआत हो गयी। तो देखिये इमरान हाशमी की इन तस्वीरों को और ये बताइये कि आपके ख्याल से इमरान एक्टर ना होते तो क्या होते?

    इमरान हाशमी

    इमरान हाशमी

    इमरान ने बॉलीवुड में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर कदम रखा था। वो फिल्म राज के असिस्टेंट डायरेक्टर थे।

    इमरान हाशमी

    इमरान हाशमी

    इमरान की पहली फिल्म थी फुटपाथ।

    इमरान हाशमी

    इमरान हाशमी

    मर्डर फिल्म से उन्होंने अपने सफल करियर की शुरुआत की।

    इमरान हाशमी

    इमरान हाशमी

    उसके बाद तुमसा नहीं देखा, जहर, आशिक बनाया आपने, चॉकलेट, कलयुग, जवानी दीवानी, अक्सर, गैंग्स्टर, दी किलर, दिल दिया है, गुड बॉय बैड बॉय, आवारापन जैसी कई अच्छी फिल्में दी।

    इमरान हाशमी

    इमरान हाशमी

    गैंग्स्टर फिल्म के लिए इमरान को फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया था।

    इमरान हाशमी

    इमरान हाशमी

    वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई के लिए इमरान को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए नॉमिनेट किया गया था।

    इमरान हाशमी

    इमरान हाशमी

    इस वक्त इमरान हाशमी फिल्म घनचक्कर और एक थी डायन की शूटिंग में व्यस्त हैं।

    English summary
    
 Emraan Hashmi says that he never wanted to be an actor. He chose this career after someone forced him to think about this field. Emraan Hasmi started his career as an Assistant Director of Thriller movie Raaz. He made his acting debut in 2003 with film Footpath
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X