»   » इमरान हाशमी को नहीं मंजूर सनी लियोन का साथ!

इमरान हाशमी को नहीं मंजूर सनी लियोन का साथ!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

मुंबई। इमरान हाशमी ने शायद ही कभी बॉलीवुड की किसी अभिनेत्री के साथ काम करने में एतराज जताई हो। लेकिन सुनने में आया है कि बॉलीवुड के सीरियल किसर हाशमी ने अपनी अगली फिल्म 'उंगली' के एक आइटम सॉन्ग में सनी लियोन के साथ डांस करने से इंकार कर दिया है।

emraan

दरअसल बात ऐसी थी कि दुबई में भट्ट कैंप की फिल्म हमारी अधूरी कहानी की शूटिंग कर रहे इमरान हाशमी अपनी फिल्म 'उंगली' के प्रमोशनल सांग को शूट करने के लिए मुंबई आए थे। नंवबर में रिलीज होने वाली इस फिल्म में इमरान हाशमी के साथ कंगना रनौत, रणदीप हुडा और संजय दत्त भी हैं। लेकिन निर्माताओं ने इस आइटम सांग में इमरान के साथ सनी लियोन को लेने का फैसला लिया। यही बात जब इमरान को पता चली तो उन्होंने सनी के साथ काम करने से इंकार कर दिया।

इस फिल्म के एक सदस्य ने बताया कि, 'हम काफी समय से प्रमोशनल सॉन्ग पर काम कर रहे हैं। प्रोडक्शन टीम ने कई बार चर्चा की और इस गाने के लिए सनी लियोन से संपर्क करने के लिए आपसी सहमति जताई। निर्माताओं को लगा कि सनी इस गाने के लिए परफेक्ट हैं। लेकिन इस गाने में काफी दिलचस्पी दिखा रहे इमरान को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने सनी के साथ काम करने से साफ इंकार कर दिया।'

सूत्रों की मानें तो इमरान सनी के साथ किसी भी तरह का काम नहीं करना चाहते। हालांकि इस बारे में इमरान हाशमी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

English summary
Bollywood's serial kisser Emraan Hashmi doesn't seem to want to share screen space with Sunny Leone.
Please Wait while comments are loading...