For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मेरे बेटे के कैंसर पर अक्षय कुमार ने फोन पर कहा- मैं पहुंच रहा हूं, कुछ चाहिए बता दे- इमरान हाशमी

    |

    अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म बेलबॅाटम की शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन एक बार फिर उनके नेक काम को लेकर एक खबर सामने आयी है। ये मामला जुड़ा है इमरान हाशमी को लेकर। कुछ साल पहले इमरान हाशमी के बेटे अयान के कैंसर होने की जानकारी सामने आयी थी।

    इमरान ने बेटे के इस खतरनाक बीमारी से बाहर निकलने और पूरे सफर पर एक किताब भी लिखी थी। इस किताब में इमरान ने अक्षय कुमार का जिक्र किया था।

    वो एक बार फिर से खबरों में छाया हुआ है। चलिए जानते हैं कि आखिरकार इमरान के बेटे के कैंसर के सफर में अक्षय कुमार की क्या भूमिका रही है। जो इस वक्त वह इस मामले में खबरों में छाए हुए हैं।

    अक्षय से पहली मुलाकात ईद पार्टी में

    अक्षय से पहली मुलाकात ईद पार्टी में

    इमरान ने बताया कि अक्षय से पहली मुलाकात ईद पार्टी पर हुई थी। इमरान ने लिखा कि अक्षय ने कहा था कि मैंने जिससे भी बात की है वो ये कहता है कि मैं कुछ-कुछ इमरान जैसा हूं। खासकर जिस तरह से हम अपनी लाइफ जीते हैं और एक अनुशासन है।

    प्लीज कॅाल करें जब आप फ्री हों

    प्लीज कॅाल करें जब आप फ्री हों

    इस मुलाकात के बाद एक साल बाद इमरान के बेटे कैंसर से अपनी पहली सर्जरी से ठीक हो रहे थे। तभी उन्हें फोन आया। अक्षय कुमार का मैसेज था कि हाय मैं अक्षय कुमार हूं। प्लीज कॅाल करें जब भी आप फ्री हों।

    अक्षय ने मुझसे कहा कि मैं पहुंच रहा हूं

    अक्षय ने मुझसे कहा कि मैं पहुंच रहा हूं

    इमरान ने फिर अक्षय को फोन किया। अक्षय ने पूछा कि मैंने जो सुना वो सच है? इमरान ने कहा कि हां कुछ समय पहले ही ट्यूमर को सफलता से निकाल लिया गया है। अक्षय ने कहा कि तुम कितनी देर वहां हो? मैं पहुंच रहा हूं।

    अक्षय ने कहा कुछ भी चाहिए तो बता दे

    अक्षय ने कहा कुछ भी चाहिए तो बता दे

    इमरान ने जवाब में कहा कि आप फिक्र मत करो। चीजें अब कंट्रोल में हैं। अक्षय ने इमरान से कहा कि तुझे कुछ चाहिए तो मैं एक फोन कॅाल की दूरी पर हूं। मैं कुछ अच्छे डॅाक्टर्स को भी जानता हूं। कुछ भी चाहिए तो बता दें।

    अक्षय ने इमरान के बेटे के सिर पर हाथ रखा और पूछा

    अक्षय ने इमरान के बेटे के सिर पर हाथ रखा और पूछा

    अक्षय हर दिन इमरान के कॅाल किया करते थे। सर्जरी के बाद जब उनका बेटा लौटकर घर आया तो अक्षय वहां पहुंचे। अक्षय ने अयान के सिर पर हाथ रखकर पूछा इसकी उम्र कितनी है? इमरान ने कहा वो चार साल का होने जा रहा है। इसके बाद अक्षय वहां से चले गए।

    अक्षय कुमार के पिता का निधन भी कैंसर से

    अक्षय कुमार के पिता का निधन भी कैंसर से

    अक्षय ने इमरान को ये भी कहा था कि वह देश में अयान के लिए सभी तरह की मेडिकल सुविधा मौजूद करवा सकते हैं। आपको बता दें कि अक्षय कुमार के पिता की मौत भी कैंसर से हुई थी।

    English summary
    Emraan Hashmi cancer Akshay Kumar gave him helping hand read here full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X