For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड को FAKE मानते हैं इमरान हाशमी- बताया, ग्लैमर वर्ल्ड से क्यों बनाकर रखते हैं दूरी

    |

    इमरान हाशमी फिल्म इंडस्ट्री के दमदार एक्टर्स में से एक हैं। लेकिन फिल्मों से अलग उन्हें इस ग्लैमर वर्ल्ड से दूर ही पाया गया है। इमरान पार्टियों और अवार्ड फंक्शन में कम ही शामिल होते हैं। लिहाजा, हाल ही जब एक इंटरव्यू के दौरान इमरान हाशमी से इस बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने साफ कहा कि वो बॉलीवुड को फेक मानते हैं।

    इमरान हाशमी का मानना है कि बॉलीवुड में तमाम लोग ऐसे हैं जो आपके मुंह पर अच्‍छी बातें करते हैं लेकिन पीठ पीछे वही लोग बुराई करते हैं। लिहाजा, काम खत्‍म होने के बाद वो ग्‍लैमर और चकाचौंध भरी दुनिया से दूर ही रहते हैं।

    फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई सितारे बेबाकी से अपना बयान दे चुके हैं- नसीरूद्दीन शाह, रत्ना पाठक, जॉन अब्राहम, सोनू निगम, कंगना रनौत, इमरान हाशमी.. आदि। चकाचौंध से भरी इस दुनिया के पीछे की सच्चाई इन कलाकारों ने कई दफा सामने लाया है।

    मेरे कुछ सिद्धांत हैं

    मेरे कुछ सिद्धांत हैं

    इमरान हाशमी ने रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत के दौरान इंडस्ट्री को लेकर ये बातें कहीं।उन्होंने कहा- जब से मैंने बॉलीवुड में काम करना शुरू किया है, मेरे कुछ सिद्धांत रहे हैं और उसे मैं फॉलो करता आया हूं।

    प्रोफेशन से अलग जिंदगी

    प्रोफेशन से अलग जिंदगी

    इमरान हाशमी ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से सिर्फ काम से काम मतलब रखते हैं। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि आपके प्रोफेशन से अलग भी आपकी जिंदगी होनी चाहिए।

    इंडस्ट्री से बाहर के हैं दोस्त

    इंडस्ट्री से बाहर के हैं दोस्त

    इमरान हाशमी ने कहा है कि अपने दोस्‍तों की वजह से जमीन से जुड़े हुए हैं जिन्‍हें वह कई वर्षों से जानते हैं और उनका फिल्‍म इंडस्‍ट्री से लेना-देना नहीं है। वह अपने परिवार को भी क्रेडिट देते हैं। वह परिवार की आलोचना को भी सुनते हैं।

    इंडस्ट्री से रखते हैं दूरी

    इंडस्ट्री से रखते हैं दूरी

    उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में काफी समय बिताने के बाद वह फिल्म इंडस्‍ट्री से थोड़ी दूरी बनाकर रखते हैं। यही वजह है कि उनकी समझदारी बरकार है।

    आने वाली फिल्में

    आने वाली फिल्में

    इमरान हाशमी इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिनमें से कुछ की रिलीज डेट की घोषणा भी हो चुकी है। क्राइम- ड्रामा फिल्म 'मुंबई सागा'19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। जिसमें इमरान के साथ दिखेंगे जॉन अब्राहम,काजल अग्रवाल, महेश मांजेरकर, सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार। फिल्म के निर्देशक हैं संजय गुप्ता।

    चेहरे

    चेहरे

    वहीं, अगली फिल्म है चेहरे.. जिसमें वो अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाले हैं।'चेहरे' 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

    इसके अलावा संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में भी इमरान का कैमियो बताया जा रहा है।

     जब संजय लीला भंसाली की फिल्म से डेब्यू करने वाले थे रणबीर कपूर- आलिया भट्ट, लेकिन हो गई डिब्बाबंद जब संजय लीला भंसाली की फिल्म से डेब्यू करने वाले थे रणबीर कपूर- आलिया भट्ट, लेकिन हो गई डिब्बाबंद

    English summary
    Emraan Hashmi calls Bollywood ‘fake’, revealed why he chooses to distance himself from the glitz and glamour industry.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X