For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Corona virus: बुरी तरह भड़के इमरान हाशमी कहा- चमगादड़ को खाने के अनुभव से हुआ

    |

    कोरोना वायरस का केंद्र चीन का वुहान शहर है। यहीं से वायरस के फैलने की शुरुआत हुई और आज पूरी दुनिया इससे बुरी तरह से प्रभावित है। भारत इस समय लॉकडाउन है। तेजी से कोरोना वायरस के केस सामने आरहे हैं।

    इस बीच बॅालीवुड स्टार्स अपने इंस्टाग्राम के जरिए समाज और देश से जुड़ी कई जानकारी के साथ अपने हर दिन की खबर भी दे रहे हैं। लेकिन इन सब के बीच इमरान हाशमी ने काफी अलग काम किया है।

    VIDEO मैं सिनेमा में काम छोड़ दूंगी, प्रभास के साथ दोस्ती नहीं तोड़ सकती- अनुष्का शेट्टीVIDEO मैं सिनेमा में काम छोड़ दूंगी, प्रभास के साथ दोस्ती नहीं तोड़ सकती- अनुष्का शेट्टी

    इमरान हाशमी ने कोरोना वायरस के प्रकोप पर अपनी भड़ास निकाली है और ऐसा ट्टीट किया है जिसने हंगामा मचा दिया है। उन्होंने कोरोना वायरस को खाने से जोड़ा है। जिसकी चर्चा काफी समय से हो रही है। चलिए जानते हैं कि उन्होंने क्या किया है

    इमरान हाशमी का रिएक्शन

    इमरान हाशमी का रिएक्शन

    कोरोना वायरस के कहर का आगाज अब पूरी दुनिया को अपने अंदर ले चुका है। हर देश इससे खुद को बचाने के जुगाड़ में कई महीनों से लगा हुआ है। भारत में लॅाक डाउन से सब कुछ ठप्प हो चुका है। इस बीमारी से दूर रहने का फिलहाल यही रास्ता दिखाई दे रहा है। लेकिन इस पर अब इमरान हाशमी का रिएक्शन आया है।

    इमरान हाशमी ने कहा कि चमगादड़ को खाने का अजीब अनुभव

    इमरान हाशमी ने कहा कि चमगादड़ को खाने का अजीब अनुभव

    इमरान हाशमी ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए ट्टीट किया है। उन्होंने लिखा है कि और यह सब इसलिए हो रहा है क्योंकि यहां से हजारों मील दूर कुछ लोग चमगादड़ को खाने का अजीब अनुभव करना चाहते थे।

    इमरान हाशमी ने किया चीन पर हमला

    इमरान हाशमी ने किया चीन पर हमला

    माना जा रहा है कि इमरान हाशमी के इस ट्टीट का इशारा चीन की खाने की आदतों के लिए है। वैसे उन्होंने साफ तौर पर कहा तो नहीं है लेकिन कोरोना वायरस की शुरुआत चीन से हुई थी। इस वजह से ऐसा माना जा रहा है।

    चमगादड़ की वजह से फैला कोरोनावायरस

    चमगादड़ की वजह से फैला कोरोनावायरस

    मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार कोरोना वायरस के फैलने की वजह किसी जानवर को खाने के कारण फैलना बताया जा रहा है। ये भी कहा जा रहा है कि ये चमगादड़ की वजह से फैला है। फिलहाल इस पर कोई तय जानकारी सामने नहीं आ रही है।

    दुनिया इस वक्त लॉकडाउन

    दुनिया इस वक्त लॉकडाउन

    रिपोर्ट अनुसार यह वायरस करीब 180 से अधिक देशों में फैल चुका है। 20 हजार सेे अधिक लोगों की जान जा चुकी है। इटली और चीन में मरने वालों का आंकड़ा 10000 से अधिक हो चुका है। दुनिया इस वक्त लॉकडाउन है।

    English summary
    Emraan Hashmi angry reaction on China eating habits due to coronavirus said And all this because some person thousands of miles away wanted to have a freakish culinary experience like eating
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X