For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Emmy Awards 2019: नवाजुद्दीन सिद्दिकी स्टारर 'मैक माफिया' को मिला बेस्ट सीरिज का खिताब

    |

    47वें इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स में बॉलीवुड हस्तियों ने बढ़चढ़ कर शिरकत ली। जहां 'सेक्रेड गेम्स' और 'लस्ट स्टोरीज' सीरीज ने नॉमिनेशन पाया था। वहीं, अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी स्टारर वेब सीरीज 'मैक माफिया' को बेस्ट ड्रामा सीरीज का अवॉर्ड मिला है। नवाजुद्दीन ने हाथ में अवार्ड एक तस्वीर शेयर की है और इस जीत पर खुशी जताई है।

    न्यूयॉर्क में चल रहे इस अवॉर्ड समारोह में करण जौहर, जोया अख्तर, अनुराग कश्यप और राधिका आप्टे समेत कई सितारों की तस्वीरें सामने आ गई हैं। यहां बॉलीवुड से 'सेक्रेड गेम्स' और 'लस्ट स्टोरीज' सीरीज को नॉमिनेट किया गया। लिहाजा, नॉमिनेट हुई सीरीज की कास्ट अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थी।

    लेकिन बेस्ट ड्रामा सीरिज का अवार्ड नवाजुद्दीन सिद्दिकी स्टारर वेब सीरीज 'मैक माफिया' को मिला। राधिका आप्टे को बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट किया गया था, लेकिन वो ये अवॉर्ड नहीं जीत पाईं। बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड 'इटर्नल विंटर' के लिए मरिना गेरा को मिला है। वहीं टीवी मिनी सीरीज अवॉर्ड के लिए लस्ट स्टोरीज को नॉमिनेट किया गया था, लेकिन यह अवॉर्ड 'सेफ हार्बर' को मिला है।

    Nawazuddin Siddiqui

    अवार्ड फंक्शन से करण जौहर और अनुराग कश्यप की तस्वीर भी वायरल हो रही है, जहां दोनों निर्देशक गेम ऑफ थ्रोन्स के निर्माताओं के साथ नजर आ रहे हैं। खैर, नवाजुद्दीन सिद्दिकी के लिए यह शाम काफी खास रहा। वह सेक्रेड गेम्स का भी हिस्सा रहे हैं.. और मैक माफिया के भी।

    दीपिका पादुकोण ने गलती से कर दिया खुलासा- 'आलिया भट्ट भी जल्द करने वाली हैं शादी'दीपिका पादुकोण ने गलती से कर दिया खुलासा- 'आलिया भट्ट भी जल्द करने वाली हैं शादी'

    English summary
    Nawazuddin Siddiqui’s 'McMafia' receives best drama series at 47th Emmy Awards. The actor expressed his happiness for winning this honour.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X