For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इंदिरा गांधी की 'इमरजेंसी' का निर्देशन करेंगी कंगना रनौत,"इस फिल्म को मुझसे बेहतर कोई डायरेक्ट नहीं कर सकता"

    |

    धाकड़, थलाइवी के बाद कंगना रनौत अब अपनी नई फिल्म की तैयारियों में जुट चुकी हैं। कंगना रनौत अब पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के ऊपर फिल्म लेकर आने वाली हैं जिसे इमरजेंसी के नाम से जाना जाएगा। इसी के साथ कंगना रनौत ने बड़ा ऐलान करते हुए बताया कि वह इमरजेंसी फिल्म का डायरेक्शन भी खुद करेंगी। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि इमरजेंसी फिल्म को मुझसे बेहतर कोई डायरेक्ट नहीं कर सकता।

    तमाम डायरेक्टर्स को इस फिल्म से साइड करते हुए कंगना रनौत ने खुद इमरजेंसी के निर्देशन की बागडोर खुद संभालने का फैसला लिया है। हाल में हू इमरजेंसी फिल्म से कंगना रनौत ने कुछ झलकियां भी सोशल मीडिया पर शेयर की। उन्होंने बताया कि इमरजेंसी में पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की तरह दिखने के लिए वह कितनी कड़ी मेहनत कर रही हैं।

    कू ऐप पर कंगना रनौत ने इंदिरा पर आधारित फिल्म इमरजेंसी के बारे में पोस्ट लिखा, मैं खुशी महसूस कर रही हूं एक बार फिर डायरेक्टर का पद संभालते हुए। इमरजेंसी फिल्म पर एक साल से भी ज्यादा का वक्त काम करने के बाद मैंने महसूस किया कि इस फिल्म को कोई भी मुझसे बेहतर डायरेक्ट नहीं कर सकता है। इस फिल्म के लिए मैं शानदार राइटर रितेश शाह के साथ सहयोग कर रही हूं।

    बेल बॉटम रिलीज से पहले ही विवादों में, अक्षय कुमार और थिएटर मालिकों के बीच मच सकता बवाल!बेल बॉटम रिलीज से पहले ही विवादों में, अक्षय कुमार और थिएटर मालिकों के बीच मच सकता बवाल!

    कंगना आगे लिखती हैं, इस फिल्म के लिए अगर मुझे एक्टिंग के कई प्रोजेक्ट गंवाने भी पड़े तो मैं कुर्बान करने के लिए तैयार हूं। इस प्रोजेक्ट के लिए मेरी उत्सकुता बहुत ज्यादा है। ये बहुत जबरदस्त सफर होने वाला है, एक दूसरी लीग में मेरी ये दूसरी छलांग हैं।

    बता दें कंगना रनौत का ट्विटर सस्पेंड करने के बाद वह लगातार कू ऐप पर अपने पोस्ट शेयर करती हैं जहां वह फिल्मों की जानकारी से लेकर बोल्ड बयान देती हैं।

    कंगना रनौत ने डायरेक्ट की ये फिल्म

    कंगना रनौत ने डायरेक्ट की ये फिल्म

    बता दें कंगना रनौत इससे पहले मणिकर्णिका फिल्म का निर्देशन कर चुकी हैं। झांसी की रानी पर बनी फिल्म मणिकर्णिका फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

    इंदिरा गांधी पर आधारित फिल्म

    इंदिरा गांधी पर आधारित फिल्म

    कंगना रनौत ने देश की पहली महिला राष्ट्रपति इंदिरा गांधी पर फिल्म बनाने का ऐलान इसी साल किया।इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि ये बायोपिक नहीं होगी। ये एक पॉलिटिकल ड्रामा होगी।

    ब्लू स्टार और इमरजेंसी

    ब्लू स्टार और इमरजेंसी

    बताया जा रहा है कि इस फिल्म में इंदिरा गांधी की फिल्म में दो बड़े फैसलों को शामिल किया जाएगा, ब्लू स्टार और इमरजेंसी। इन्हीं दो निर्णयों के इर्दगिर्द ये फिल्म बनाई जाएगी।

    इमरजेंसी की तैयारी शुरू

    इमरजेंसी की तैयारी शुरू

    हाल में ही इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत ने इमरजेंसी फिल्म की तैयारी शुरू होने को लेकर जानकारी दी थी और उन्होंने बॉडी व फेस स्कैन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते हुए बताया था कि इमरजेंसी का सफर शुरू हो चुका है।

    कंगना रनौत की थलाइवी

    कंगना रनौत की थलाइवी

    कंगना रनौत तमिलनाडू की पूर्व सीएम जयललिता पर भी फिल्म लेकर आ रही हैं। जोकि बनकर पूरी तैयार हो चुकी है और जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में वह जयललिता के किरदार में नजर आएंगी।

    English summary
    Emergency: Kangana Ranaut react On Indira Gandhi film, Says No One Can Direct It Better Than Me
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X