»   » शादी के लिए लड़का ढूंढ़ रही हैं मिलिये मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स से

शादी के लिए लड़का ढूंढ़ रही हैं मिलिये मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स से

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हर किसी को इंतजार होता है अपने सपनों के राजकुमार का। जो अमीर हो, जिसका लुक्स अच्छा हो, जिसे देख दूसरे आप से जल जाएं, जो रोमांस करने में माहिर हो, जिसे देखकर दिल की धड़कनें बढ़ जाएं और जो आपकी आंखों में देखकर ही आपके दिल की बात समझ जाए। अब इतनी सारी क्वालिटी एक ही इंसान में मिलना तो बहुत मुश्किल है या यूं कहें कि नामुमकिन है। लेकिन इस दुनिया में एक जगह है जहां ऐसे लोग भी मिलते हैं और वो जगह है हमारा बॉलीवुड

यूं तो बॉलीवुड के सबसे ज्यादा रोमांटिक हीरो शाहरुख खान शादी शुदा हैं। साथ ही कई दिलों की धड़कन रितिक रौशन भी सात फेरों में बंध चुके हैं। लेकिन इसके बावजूद पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त। हम आपके लिए पूरी लिस्ट लेकर आए है बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स की। इन सभी से मिलने के बाद आपका दिल भी खुश हो जाएगा और आप भी गाना गाएंगी 'सबकी बारातें आईं डोली तू भी लाना दुल्हन बनाके हमको साजन जी ले जाना' तो आप भी इनके गुणों की तुलना कीजिये और चुनिये की आपके सपनों का राजकुमार कौन है और किसके साथ आप अपनी पूरी ज़िंदगी खुशी खुशी जी सकती हैं।

मिलिये इन एलिजिबल बैचसर्स से -

सलमान खान

सलमान खान

सलमान खान- सलमान खान की उम्र भले ही कुछ ज्यादा हो लेकिन आज भी उसकी एक झलक देखकर लाखों दिल धड़कना भूल जाते हैं। मैंने प्यार किया और हम दिल दे चुके सनम के सलमान से कौन नहीं शादी करना चाहेगा? सलमान खान का भोलापन उनके लुक्स और सिक्स पैक पर तो लड़किया अपनी जान छिड़कती हैं। भले ही सलमान खान की किस्मत प्यार के मामले में कुछ खास नहीं रही लेकिन इसके बावजूद वो अभी तक बॉलीवुड के सबसे एलिजिबल बैचलर की लिस्ट में सबसे ऊपर हैं।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर- बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय शाहिद कपूर की ज़िंदगी में कई फेमस एक्ट्रेसेस आईं लेकिन सभी के साथ शाहिद कपूर की बन नहीं पाई। अभी तक सबसे लंबा अफेयर शाहिद कपूर का बेबो यानी करीना कपूर के साथ रहा है और उनकी शादी की बात तक होने लगी थी। लेकिन अचानक ही इन दोनों ने ब्रेकअप कर लिया और अब करीना जल्द ही सैफ के साथ सात फेरों में बंधने वाली हैं लेकिन शाहिद इस समय अकेले हैं यही सही मौका है इस एलिजिबल बैचलर को पटाने का।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर- ये बॉलीवुड के नये एलिजिबल बैचलर हैं बॉलीवुड में सलमान खाने के बाद अब रणबीर कपूर का नाम ही आता है। रणबीर यूं तो दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा और नर्गिस फाखरी के साथ इश्क फरमा चुके हैं लेकिन अभी तक उन्हें अपने लिए परफेक्ट जोड़ी नहीं मिली है। फिल्हाल रणबीर और कैटरीना के इश्क के चर्चे आजकल सुर्खियों में हैं लेकिन इसके बावजूद अभी भी वक्त है और आप चाहें तो इन्हें भी अप्रोच कर सकती हैं।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह- बैंड बाजा बारत से अपने करियर की शुरुआत करने वाले रणवीर सिंह की जिदगी में अनुष्का शर्मा के अलावा और कोई लड़की नहीं आई है। लेडीज वर्सेस रिकी बहल से बॉलीवुड में खुद को स्टैब्लिश करने वाले रणबीर सिंह अभी तक बैचलर हैं साथ ही वो अपने लिये बेसब्री से किसी पार्टनर की तलाश में भी हैं तो ये सही वक्त है इन्हें अप्रोच करने का।

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम- यूं तो कुछ साल पहले तक बॉलीवुड का ये हॉट और डैशिंग एक्टर कमिटेड मैन था।लेकिन पिछल कुछ सालों से ये फिर से एलिजिबल बैचलर की लिस्ट में शामिल हो गया है। बिपाश बसु के सीरियस ब्रेकअप के बाद जॉन काफी अकेले और चुपचाप हो गए थे लेकिन अभी खबर है कि उन्हें कोई और मिल गया है लेकिन जैसा कि आप जानती ही हैं कि जब तक बॉलीवुड सितारे शादी के बंधन में बंध ना जाएं तब तक वो बैचलर ही रहते हैं। तो अगर आप भी इनकी फैन हैं और इनके जैसा जीवन साथी चाहती हैं तो बस हो जाइये शुरु।

ये थी हमारी लिस्ट बॉलीवड के मोस्ट एलिजीबल बैचलर्स की। हमने पूरी कोशिश की कि आपको आपके पसंदीदा लड़कों की लिस्ट से अवगत करा सकें। चुन चुन के हमने ये लिस्ट तैयार की ऐसे सेलिब्रिटीस की जो आपके सपनों के राजकुमार से काफी हद तक मेल खाते होंगे। यूं तो बॉलीवुड में भी इनके लिए काफी एलिजिबल बैचलर एक्ट्रेसे हैं लेकिन कभी कभी बॉलीवुड से बाहर भी ये अपने लिए लाइफ पार्टनर की तलाश करते हैं। अब आप बताइये कि आपको कैसी लगी हमारी ये लिस्ट? अगर आपको अपना पार्टनर मिल गया हो तो अपनी शादी में हमें बुलाना ना भूलियेगा।

English summary
Bollywood has lots of eligible bachelors who can be your perfect life partner. Most of romantic and chocolaty heroes are already got their life partner still here we are giving you the list to whom you can approach.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi