For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनू सूद को बनाया निर्वाचन आयोग ने पंजाब का राज्य ‘आइकन’, फैंस हुए खुश

    |

    अभिनेता सोनू सूद को इलेक्शन कमीशन यानी निर्वाचन आयोग ने पंजाब का राज्य आइकन नियुक्त किया है। पिछले लंबे समय से सोनू सूद मजदूरों के मसीहा बनकर उभरे हैं। वह कोरोना महामारी के दौरान लगातार जरूरतमंद की मदद कर देशभर में प्रशंसा लूटते नजर आए थे। इस बीच फैंस इस खबर से काफी खुश हैं कि उनके चहेते एक्टर सोनू सूद को पंजाब का आइकन नियुक्त किया गया है।

    सोमवार को आधिकारिक ऐलान करते हुए पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी एस करुणा राजू ने बताया कि इस मामले में भारत निर्वाचन आयोग को प्रस्ताव भेजा गया था जिसने इसे मंजूर कर लिया है।

    कोरोना काल में सोनू सूद ने हजारों जरूरतमंदों को अपनी सुविधाओं पर लोगों को उनके घर पहुंचाया तो कुछ को रोजगार तक मुहैया करवाया। सोनू सूद इन दिनों लगातार सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो रहे हैं।

    हाल में ही सोनू सूद ने एक किताब लिखी है। जिसका नाम है मैं मसीहा नहीं। इस बुक को हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओं में उपलब्ध करवाया जाएगा। इस बारे में अभिनेता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया था।

    सोशल मीडिया पर फैंस खुश

    सोशल मीडिया पर फैंस खुश

    सोनू सूद को राज्य का आइकन बनाए जाने पर फैंस ने खुशी जताई है। फैंस ने कहा कि सोनू सूद ने शानदार काम किया है और वह इसे डिजर्व करते हैं।

    राजनीति पर क्या बोले थे सोनू सूद

    राजनीति पर क्या बोले थे सोनू सूद

    लोगों के बीच जब सोनू सूद काफी लोकप्रिय हुए थे फैंस ने राजनीति में आने की अपील भी की। लेकिन सोनू सूद ने अभी राजनीति में आने से साफ मना किया था।

    भारत रत्न

    भारत रत्न

    सोशल मीडिया पर लगातार सोनू सूद को भारत रत्न से नवाजे जाने की मांगे भी उठ चुकी है। फैंस का कहना है कि वह असली हीरो हैं।

    मैं मसीहा नहीं

    मैं मसीहा नहीं

    सोनू सूद की दरियादिली को देखने के बाद फैंस ने उन्हें मसीहा की उपाधि दी लेकिन सोनू सूद ने अपनी किताब के जरिए ये साफ किया कि वह मसीहा नहीं है।

    English summary
    election Commission appointed Sonu Sood as state icon of Punjab fans happy
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X