For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एकता कपूर जयपुर में मंत्री ममता भूपेश के साथ करेंगी डिनर, 'द मैरिड वुमन' के लिए खास तैयारी

    By Filmibeat Desk
    |

    कंटेंट क्वीन और ओटीटी डिसरपटर एकता कपूर वर्तमान में अपने बहुचर्चित शो,'द मैरिड वुमन' के प्रचार के लिए जयपुर में हैं जो प्रसिद्ध लेखिका मंजू कपूर के बेस्टसेलर उपन्यास 'ए मैरिड वुमन' पर आधारित है। सफल निर्माता के इस दौरे में उनके साथ शो की प्रमुख अभिनेत्रियां ऋद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा भी शामिल हैं।

    मीडिया के साथ वेब शो के बारे में गहराई से बातचीत करने के अलावा, इस दौरान सफल निर्माता शहर के कई हाई-प्रोफाइल गणमान्य व्यक्तियों से भी मुलाकात कर रही हैं।हाल ही में, जयपुर के शाही परिवार की राजकुमारी - दीया कुमारी के साथ हाई टी पर अपनी मुलाकात के बाद, एकता कपूर अब डिनर के लिए ममता भूपेश (राजनेता और महिला एवं बाल विकास मंत्री, लोक शिकायत निवारण, अल्पसंख्यक मामलों, राजस्थान सरकार में वक्फ) से भी मुलाकात करेंगी।

    'द मैरिड वुमन' एक अरबन रिलेशनशिप ड्रामा है जो महिलाओं और समाज में उन पर लगाई गई कंडीशन व खुद को खोजने के बारे में है। साहिर रज़ा द्वारा निर्देशित इस शो में रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा सेंट्रल करैक्टर है।

    जिसमें इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर और सुहास आहूजा इत्यादि जैसे उल्लेखनीय कलाकार भी शामिल हैं।'द मैरिड वुमन' 8 मार्च से केवल ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

    English summary
    Ekta Kapoor to dine with minister Mamta Bhupesh in Jaipur, here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X