»   » बोली सन्नी...रात को सोने नहीं देगी 'रागिनी एमएमएस 2'..

बोली सन्नी...रात को सोने नहीं देगी 'रागिनी एमएमएस 2'..

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
जब फिल्म की हिरोईन ही कहे कि उसकी फिल्म हद से ज्यादा डरावनी है तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह फिल्म वाकई में काफी खौफ पैदा करने वाली फिल्म होगी। आप सोच रहे होंगे कि हम ऐसी बात क्यों कर रहे हैं तो सुनिए हमे ऐसा कहने पर मजबूर किया है आप सबकी चहेती अदाकारा सन्नी लियोन ने।

जिन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2'..को हद से ज्यादा डरावनी बताया। सन्नी ने फिल्म के लिए एकता की तारीफ करते हुए कहा कि एकता कपूर ने इस एक फिल्म से भारतीय फिल्मों में दिखाए जाने वाले खौफ के स्तर को और बढ़ा दिया है, मेरा दावा है कि फिल्म देखने के बाद लोगों की रातों की नींद उड़ जायेगी।

Did You Know:11 साल की उम्र में सन्नी ने किया था पहली बार सेक्‍स

अपनी फिल्म का प्रमोशन करने टेलीविजन शो 'फियर फाइल्स' के सेट पर पहुंची सन्नी ने कहा, "डर से भरपूर फिल्मों का बाजार ज्यादा बड़ा नहीं है लेकिन बालाजी प्रोडेक्शन हाउस ने जो फिल्म बनाई है वह वास्तव में बहुत डरावनी है।

मैंने फिल्म का क्लाइमेक्स अगले दिन देखा और यह मुझे पसंद आया। "मुझे नहीं लगता कि बॉलीवुड में इससे पूर्व कुछ ऐसा फिल्माया गया है। लेकिन मेरे ख्याल से बालाजी और एकता ने डर और खौफ के स्तर को बढ़ा दिया है।"

Pics: 'रागिनी एमएमएस 2'

आपको बता दें कि 'रागिनी एमएमएस 2' वर्ष 2011 में आई फिल्म 'रागिनी एमएमएस' का सीक्वेल है। फिल्म 21 मार्च को प्रदर्शित होनी है। फिल्म में सेक्स सींस की भरमार है। अब फिल्म लोगों को डराती है या नहीं यह तो बाद में पता चलेगा लेकिन इतना तय है कि इस फिल्म के सेक्स सीन अभी से ही लोगों के बीच में चर्चा का केन्द्र बने हुए हैं। द

Did You Know: बचपन से ही सन्‍नी एथलीट में रुचि रखती थीं। वो लड़कों के साथ हॉकी खेलतीं थीं। यही नहीं जमी हुई बर्फ पर हॉकी खेलना उनका शौक था। सन्‍नी ने 11 साल की उम्र में पहली बार किस किया। वो भी स्‍कूल में। उसी दौरान सन्‍नी ने अपने सहपाठी व बास्‍केट बॉल प्‍लेयर के साथ पहली बार सेक्‍स किया। 1999 में सन्‍नी ने हाईस्‍कूल पास किया।

English summary
Actress Sunny Leone is so happy with the final cut of "Ragini MMS 2" that she believes producer Ekta Kapoor has really raised the bar for horror films in India with this one.
Please Wait while comments are loading...