For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मैंने सुशांत को उसकी डेब्यू फिल्म ऑफर की थी, एकता कपूर ने उसे नहीं करने दी - हेट स्टोरी डायरेक्टर

    |

    डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री भी उन लोगों की कतार में आकर शामिल हो गए हैं जो सुशांत सिंह राजपूत की मौत और डिप्रेशन का ज़िम्मेदार बॉलीवुड की गुटबाज़ी को ठहरा रहे हैं। विवेक ने एक पोस्ट में बताया कि उन्होंने सुशांत को अपनी फिल्म हेट स्टोरी ऑफर की थी।

    Sushant Singh Rajput को लेकर Vivek Agnihotri का बड़ा खुलासा, वायरल हुआ ये TWEET | FilmiBeat

    लेकिन एकता कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत को बालाजी टेलीफिल्म्स से छुट्टी ही नहीं दी और सुशांत उस फिल्म को नहीं कर पाए।

    बाद में सुशांत सिंह राजपूत ने पवित्र रिश्ता छोड़ा और तब उन्होंने काई पो छे के साथ अपना फिल्म डेब्यू किया। गौरतलब है कि हेट स्टोरी, 2012 में रिलीज़ हुई थी। तब तक सुशांत सिंह राजपूत पवित्र रिश्ता का हिस्सा थे।

    [सुशांत सिंह राजपूत की कुल संपत्ति, इतनी महंगी चीज़ों के हैं मालिक][सुशांत सिंह राजपूत की कुल संपत्ति, इतनी महंगी चीज़ों के हैं मालिक]

    इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने 2013 में काई पो छे के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

    यूं हुई थी शुरूआत

    यूं हुई थी शुरूआत

    हाल ही में एकता कपूर ने अपने एक पोस्ट में लिखा था कि कैसे उन्होंने चैनल से सुशांत के लिए स्टैंड लिया था। एकता कपूर उन लोगों में हैं जिन्हें स्टार की पहचान है। और वाकई सुशांत पर उनका भरोसा सच साबित हुआ था और वो बॉलीवुड के इस जेनरेशन के सबसे बड़े सितारों में से एक थे।

    किया था धन्यवाद

    किया था धन्यवाद

    एकता कपूर ने जब ये पोस्ट शेयर किया था तो सुशांत ने उन्हें इंस्टाग्राम पर धन्यवाद देते हुए कहा था कि वो हमेशा एकता कपूर के आभारी रहेंगे। एकता कपूर को सुशांत मैम कहते थे।

    पवित्र रिश्ता से स्टारडम

    पवित्र रिश्ता से स्टारडम

    पवित्र रिश्ता के साथ सुशांत सिंह राजपूत ने स्टारडम का स्वाद पहली बार चखा था। इस सीरियल ने सुशांत को टीवी इंडस्ट्री का एक चमकता सितारा बना दिया था।

    अंकिता का मिला साथ

    अंकिता का मिला साथ

    इस सीरियल के साथ ही सुशांत सिंह राजपूत की ज़िंदगी में अंकिता लोखेंडे आई थीं। दोनों करीब 10 सालों तक रिलेशनशिप में थे और उनकी जोड़ी फैन्स को बेहद पसंद थी।

    सेकंड लीड से शुरूआत

    सेकंड लीड से शुरूआत

    टीवी इंडस्ट्री में भी सुशांत सिंह राजपूत की शुरूआत सेकंड लीड के साथ हुई थी। वो किस देस में है मेरा दिल नाम के सीरियल में हर्षद चोपड़ा के भाई के किरदार में दिखाई देंगे।

    मेहर विज के अपोज़िट

    मेहर विज के अपोज़िट

    किस देस में है मेरा दिल में सुशांत सिंह राजपूत मेहर विज के अपोज़िट दिखाई दिए थे। सीरियल में सुशांत सिंह राजपूत ने लोगों का दिल जीता था।

    युवाओं की धड़कन

    युवाओं की धड़कन

    अपनी प्यारी सी मुस्कान के साथ और मानव के सीधे सादे किरदार के साथ लोगों का दिल जीत लिया था।

    बुरा दौर

    बुरा दौर

    अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के ब्रेकअप की खबर से फैन्स का दिल दुख गया था। दोनों के ब्रेकअप ने फैन्स को चौंका दिया। लेकिन दोनों ही अपनी अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ गए।

    लगातार सफलता की सीढ़ियां

    लगातार सफलता की सीढ़ियां

    टीवी से फिल्मों की तरफ बढ़े सुशांत ने बेहद तेज़ी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ीं और धीरे धीरे हर कोई उनकी प्रतिभा का कायल हो गया था।

    काई पो छे

    काई पो छे

    सुशांत ने काई पो छे के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी, शुद्ध देसी रोमांस के साथ वो अपनी कोशिश करते रहे इंडस्ट्री में जगह बनाने की। 2016 में धोनी के साथ सुशांत सुपरस्टार बन गए।

    [Also Read: नौकर ने बताया सुशांत ने दिया था आत्महत्या का हिंट][Also Read: नौकर ने बताया सुशांत ने दिया था आत्महत्या का हिंट]

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    Vivek Agnihotri reveals that he offered Sushant Singh Rajput Hate story but Ekta Kapoor did not let Sushant leave Pavitra Rishta.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X