For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Love Sex Aur Dhokha 2: निम्रत कौर के बाद बिग स्टार की एंट्री? लीक हुई स्टोरी, लोकप्रिय गेमर की कहानी

    By Filmibeat Desk
    |

    Love Sex Aur Dhokha 2:हाल ही में एकता आर कपूर ने बिग बॉस 16 में अपनी अपकमिंग कल्ट क्लासिक लव सेक्स और धोखा 2 की घोषणा की। एक्टिंग की परीक्षा लेने के बाद सभी कंटेस्टेंट के बीच निम्रत कौर को चुना गया। वहीं अब इस फिल्म की कहानी को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। आप यह भी कह सकते हैं कि इसकी कहानी लीक हो गई है।

    'लव सेक्स और धोखा 2' की घोषणा सुनने के बाद यह कहना बिल्कुल सही है कि यह फिल्म अपने पहले पार्ट से भी बड़ी कल्ट होगी। सीक्वल में कुछ एजी और कुछ माइंड ब्लोइंग स्टोरीज को सामने लाते हुए, एकता को फिल्म की अगली कहानी के बारे में अटकलों के लिए दरवाजे खोलते हुए देखा गया, जो कहानी पर रोशनी डालते हैं जो एक यूट्यूब गेमर पर आधारित होगी। दर्शकों के लिकए एक युवा, कूल और मजेदार फिल्म लाने की सारी कोशिश करने के लिए, एकता ने अपने यू ट्यूब चैनल को देखने के लिए खुद 8 घंटे निर्धारित किए हैं।

    जब उनके बीच शो में मस्ती मजाक चल रहा था, तब सलमान को एकता से यह पूछते हुए देखा गया कि क्या फिल्म में सोशल नेटवर्क पर एक बहुत लोकप्रिय गेमर पर आधारित कहानी होगी। इस पर एकता ने जवाब दिया, "एक कहानी आज के युवा गेमर्स के बारे में है और उनका जीवन कैसा है। तो एक गेमिंग की दुनिया में है और एक रियलिटी शो में। लेकिन मूल रूप से, एक बात है, हम आजकल 2 जीवन जीते हैं, एक ऑनलाइन जीवन और एक ऑफ़लाइन। चाहे वह रियलिटी शो हो या जीवन।"

    इसके अलावा, बालाजी टेलीफिल्म्स हमेशा अलग और नए कंटेंट के लिए जाना जाता रहा है, जिसने हमेशा दर्शकों का मनोरंजन किया और अच्छे कंटेंट की उनकी मांग पर खरा उतरता रहा है।लेकिन फिलहाल राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक दिबाकर बैनर्जी ने निर्माता एकता आर कपूर के साथ फिर से सफल सिनेमा की विरासत को आगे ले जाने की कोशिश की है।

    Read more about: ekta kapoor nimrit kaur
    English summary
    Ektaa Kapoor And nimrit kaur love sex aur Dhokha 2 story leak based on you tube gamer,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X