For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्म में हर चीज का मतलब नहीं होता : एकता कपूर

    |

    फिल्म 'एक थी डायन' को प्रतिगामी और जादू-टोना को बढ़ावा दिए जाने के आरोपों से झल्लाई एकता कपूर ने कहा कि वह फिल्म में मौजूद सारी चीजों का औचित्य नहीं बता सकतीं।

    कान्नन अय्यर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। यह अलौकिक शक्तिओं पर आधारित एक रोमांचक फिल्म है, जो एक डायन के इर्द-गिर्द घूमती है।

    विका धर्म की एक पुजारिन इप्सिता राय चक्रवर्ती ने इस फिल्म में महिलाओं को प्रतिगामी भूमिका में दिखाने का आरोप लगाते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग में एक शिकायत दर्ज की थी। इस आधार पर आयोग ने पिछले हफ्ते फिल्म के दोनों निर्माताओं- एकता कपूर और विशाल भारद्वाज को बुलाया था।

    चक्रवर्ती ने राष्ट्रपति को भी एक याचिका दी है, जिसमें उन्होंने जादू-टोना बढ़ावा देने के आधार पर फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। एकता ने एक साक्षात्कार में कहा, "मैं इन सब चीजों से परे हूं। मैं फिल्म में अलौकिक रूप से होने वाली घटनाओं की औचित्य नहीं बता सकती, क्योंकि हर मुद्दे पर हमेशा कोई न कोई सवाल खड़ा किया जा सकता है।"

    उन्होंने आगे कहा, "यह फिल्म दो सालों से बनाई जा रही है। मैं नहीं जानती कि क्यों इसके रिलीज के 10 दिन पहले फिल्म के विषय वस्तु को लेकर लोग उठ खड़े हुए हैं।"

    इस बीच फिल्म का प्रचार जोरों पर है। कल्कि कोचलीन को छोड़कर फिल्म के सभी प्रमुख कलाकार- हुमा कुरेशी, कोंकणा सेन शर्मा और इमरान हाशमी प्रचार में हिस्सा ले रहे हैं।

    English summary
    Ek Thi Daayan not docu-drama said Ekta Kapoor.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X