For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रिया चक्रवर्ती को फिर मिला ED का नोटिस, दी है गलत जानकारियां, भाई से 18 घंटा पूछताछ

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से ED ने 18 घंटा पूछताछ की है जिसके बाद अब एक बार फिर रिया चक्रवर्ती के पास ED का नोटिस पहुंचा है जिसके मुताबिक सोमवार को रिया को फिर ED के सामने हाज़िर होना है।

    Rhea Chakraborty भाई Showik समेत पहुंची ED office; Watch video | FilmiBeat

    गौरतलब है कि ED सूत्रों की मानें तो रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती ED के साथ पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं।

    ED सूत्रों की मानें तो रिया चक्रवर्ती गलत जानकारियां या अधूरी जानकारियां दे रही हैं। उनके पास काफी ऐसी प्रॉपर्टी है जो उनके नाम पर नहीं है। वहीं दूसरी तरफ, उनकी कुछ प्रॉपर्टी के डॉक्यूमेंट्स ED ने मंगवाए थे जो रिया पूरे लेकर नहीं आईं। बाद में शौविक, बाकी के डॉक्यूमेंट्स लेने घर गए।

    वहीं टाईम्स नाऊ के पास शौविक के अकाउंट की डीटेल्स हैं जिनसे सुशांत के अकाउंट से कुछ बड़े अमाउंट ट्रांसफर किए गए। शौविक और रिया सुशांत की कंपनी में पार्टनर्स थे। वहीं सोमवार को रिया के साथ उनके पिता को भी नोटिस भेजा गया है क्योंकि रिया के पिता भी सुशांत की कंपनी में पार्टनर थे।

    खुद की थी सीबीआई जांच की मांग

    खुद की थी सीबीआई जांच की मांग

    रिया चक्रवर्ती ने खुद सुशांत सिंह राजपूत के केस में सीबीआई जांच की मांग की थी लेकिन अब वो चाहती हैं कि पूरा मामला मुंबई पुलिस के पास ही रहे क्योंकि और कहीं इस मामले में उन्हें न्याय नहीं मिलेगा।

    हो चुकी है FIR

    हो चुकी है FIR

    बिहार के बाद अब सीबीआई ने भी रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। इस FIR के मुताबिक, उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने, पैसों को धोखाधड़ी, जालसाज़ी सहित आठ धाराएं लगी हैं।

    लगाए इल्ज़ाम

    लगाए इल्ज़ाम

    सुशांत सिंह राजपूत के जीजाजी पर इल्ज़ाम लगाते हुए रिया चक्रवर्ती ने अपनी पिटीशन में कहा कि उनके जीजाजी गुरूग्राम के बड़े पुलिस ऑफिसर हैं और वो पटना पुलिस पर दबाव बनाकर इस केस को कोई और मोड़ देना चाह रहे हैं।

    पैसों के लालची

    पैसों के लालची

    सुशांत के परिवार पर आरोप लगाते हुए रिया ने कहा है कि सुशांत का परिवार दरअसल, सुशांत के इंश्योरेंस के पैसे चाहता है और इसलिए पूरे मामले में रिया पर कुछ भी आरोप लगाए जा रहे हैं।

    मैं लिव इन रिलेशन में थी

    मैं लिव इन रिलेशन में थी

    रिया चक्रवर्ती ने अपनी अपील में लिखा है कि वो सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड थीं और उनके साथ 8 जून तक लिव इन रिलेशनशिप में थीं। ये सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के छह दिन पहले तक की तारीख है।

    डिप्रेशन में थे सुशांत

    डिप्रेशन में थे सुशांत

    रिया ने अपनी पिटीशन में लिखा है कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे और इसी कारण उन्होंने सुसाइड कर लिया।

    लगातार मिली है जानकारी

    लगातार मिली है जानकारी

    रिया को मुंबई पुलिस से लगातार केस से जुड़ी जानकारी मिली है। जिस दिन सुशांत सिंह राजपूत के पिता बिहार में FIR दायर करने वाले थे उसके पहले ही मुंबई पुलिस ने रिया को इसकी जानकारी मिल चुकी थी।

    दी है सफाई

    दी है सफाई

    सुशांत के सामान के बारे में बात करते हुए रिया ने उनके एक सिपर और डायरी के एक पन्ने की तस्वीर डालते हुए लिखा कि मेरे पास इसके अलावा और कोई जायदाद नहीं है। यादों के नाम पर केवल ये दो चीज़ें हैं।

    कल फिर होनी है पूछताछ

    कल फिर होनी है पूछताछ

    अब देखना है कि ED के साथ कल पूछताछ में और क्या नई बातें निकलकर सामने आती हैं। अभी तक रिया के बयानों और ED के इकट्ठे किए गए सुबूत में काफी अंतर है।

    English summary
    Rhea Chakraborty has been summoned by ED again on Monday after grilling her brother Showik Chakraborty for 18 hours.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X