For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह के 15 करोड़ का सच क्या अब आएगा सामने ? रिया चक्रवर्ती के सीए से पूछताछ

    |

    सुशांत सिंह राजपूत मामले में आज प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) रिया चक्रवर्ती के सीए से पूछताछ करने वाली है। ईडी लगातार सुशांत केस में वित्तीय गड़बड़ी को लेकर जांच कर रही है। अब तक ईडी रिया चक्रवर्ती, श्रुति मोदी, शौविक चक्रवर्ती, इंद्रजीत शौविक, सिद्धार्थ पिठानी, सुशांत की बहन व स्टाफ द्वारा पूछताछ कर चुका है। हालांकि अभी कोई ठोस सबूत रिया के खिलाफ नहीं मिला है।

    सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने सड़क पर उतरी करणी सेना, अध्यक्ष समेत 4 हिरासत मेंसुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने सड़क पर उतरी करणी सेना, अध्यक्ष समेत 4 हिरासत में

    बताया जा रहा है कि ईडी रिया चक्रवर्ती के सीए सितेश से सुशांत मामले में इनकम को लेकर पूछताछ करने वाला है। एक्टर की आय के लेखा जोखा से लेकर 15 करोड़ की हेराफेरी को लेकर ईडी जानकारी जुटाने के लिए पूछताछ करेगा। बता दें सुशांत के परिवार ने आरोप लगाया था कि रिया व उनके सहयोगियों ने मिलकर सुशांत के 15 करोड़ की हेराफेरी की है।

    सुशांत को धार्मिक गुरु के पास लेकर गई थीं रिया !

    सुशांत को धार्मिक गुरु के पास लेकर गई थीं रिया !

    हाल में ही एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि रिया सुशांत को लेकर एक धार्मिक गुरु के पास गईं थीं। जहां उन्होंने सुशांत की दिमागी हालत के बारे में पूछताछ की थी।

    रिया से पूछताछ

    रिया से पूछताछ

    मुंबई पुलिस के अलावा रिया से ईडी ने भी लंबी पूछताछ की थी। जहां वित्तीय लेनदेन समेत कई सवालों के बाद ईडी ने बयान दर्ज किया था।

    रिया की संपत्ति पर उठे सवाल

    रिया की संपत्ति पर उठे सवाल

    आईटीआर के बाद ये सामने आया कि रिया चक्रवर्ती की कुछ ही सालों में आय में बड़ा उछाल हासिल किया। 2017-18 के मुकाबले साल 2018-19 में ये फिक्स्ड एसेट्स में बढ़ोत्तरी देखी गई थी।

    फ्लेट को लेकर कई बड़े सवाल

    फ्लेट को लेकर कई बड़े सवाल

    हाल में ही ये सामने आया कि सुशांत सिंह राजपूत एक फ्लैट की ईएमआई भी भर रहे थे। इस फ्लैट को लेकर अंकिता लोखंडे का नाम सामने आया। हालांकि अंकिता ने इन बातों को गलत बताया।

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    ED questions to rhea chakraborty CA in sushant singh rajput money laundering case
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X