For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अभिनेत्रियों के लिए स्टाइलिंग आसान : प्रिया

    |

    1973 की फिल्म 'जंजीर' की रीमेक फिल्म से बॉलीवुड में डिजाइनिंग की शुरुआत करने वाली फैशन डिजायनर प्रिया कटारिया पुरी ने कहा है कि अभिनेत्रियों के लिए स्टाइलिंग आसान है क्योंकि वे उन्हें अपने शरीर पर पूरा भरोसा है।

    प्रिया ने फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के लिए डिजाइन किया है।

    टसेल फैशन पुरस्कार के अवसर पर सोमवार को प्रिया ने कहा, "बॉलीवुड की अभिनेत्रियां बहुत विश्वस्त हैं। उनका शरीर अच्छा है और वे विभिन्न तरीके के कपड़े पहनती हैं। इसलिए वह ज्यादा स्टाइलिश हैं और कपड़े आसानी पहनती हैं और आरामदायक तरीके से काम करती हैं।"

    'जंजीर' रीमेक में प्रियंका के लिए स्टाइलिंग के बारे में प्रिया ने कहा, "प्रियंका फिल्म में अलग अंदाजों में नजर आएंगी जो दिलचस्प और आकर्ष होंगे।"

    अपूर्व लाखिया निर्देशित नई 'जंजीर' में प्रियंका के साथ-साथ दक्षिण भारतीय अभिनेता रामचरण तेजा, माही गिल, संजय दत्त, प्रकाश राज और अतुल कुलकर्णी ने भी भूमिका निभाई है। फिल्म छह सितंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    Read more about: zanjeer जंजीर
    English summary
    Fashion designer Pria Kataria Puri, who has forayed into designing for Bollywood films with the remake of 1973 film "Zanjeer", says it is easy to style actresses as they are confident of their body.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X