For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मनोज बाजपेयी की "द फैमिली मैन 2" के रिलीज से पहले फैंस के लिए 5 तगड़ी डिटेल, जानिए हाइलाइट्स

    By Filmibeat Desk
    |

    निर्देशक की जोड़ी राज और डीके की जोड़ी एक बार फिर से मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन' के नए सीज़न के साथ वापस आ गई है। 4 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर इसे लॉन्च किया जाएगा। इस बार फिर से मुलाकात होगी आपकी श्रीकांत तिवारी से।

    जो एक मध्यवर्गीय व्यक्ति हैं, जो गुप्त रूप से थ्रेट एनालिसिस एंड सर्विलांस सेल (टीएएससी) के लिए एक खुफिया अधिकारी के रूप में काम कर रहे हैं। दो बच्चों के साथ विवाहित श्रीकांत गुप्त रूप से एक संभावित आतंकवादी हमले की जांच करता है जिससे उनका पारिवारिक जीवन अस्त-व्यस्त हो जाता है।

    पहले सीज़न ने दर्शकों को झकझोर कर रख दिया था - ज़ोया और मिलिंद का क्या हुआ? क्या मूसा अभी भी जीवित है? लोनावला में क्या हुआ था? क्या श्रीकांत को अरविंद के लिए सुचित्रा की भावनाओं के बारे में जान पाएगा? बहुत सारे सवाल और एक लंबा इंतजार!

    रोमांचक ट्विस्ट और टर्न के साथ,

    रोमांचक ट्विस्ट और टर्न के साथ,

    इस बार शो को एक पायदान ऊपर ले जाते हुए, एक घातक कहानी, रोमांचकारी कथा और रोमांचक ट्विस्ट और टर्न के साथ, मनोज बाजपेयीकी ये सीरीज 4 जून से दुनिया भर के दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है।हालांकि हम इंतज़ार का समय कम नहीं कर सकते हैं, हमारे पास कुछ ऐसे कारण है जो आपको निश्चित रूप से नए सीज़न को आपके लिए और दिलचसस्प बना देंगे।

    श्रीकांत का होगा तलाक?

    श्रीकांत का होगा तलाक?

    श्रीकांत के जीवन की छोटी सी झलक यह बताती है कि सब कुछ जैसा दिखता है वैसा नहीं होता। ऐसा लगता है कि वह एक नई नौकरी के साथ पूरी तरह से एक नया जीवन जी रहा है। उसकी शादी टूटने की कगार पर है, हम उन्हें और उनकी पत्नी को एक काउंसलर से सलाह लेते हुए देखते हैं, जिसे देखकर लगता है कि यह भी ठीक नहीं चल रहा है। अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की कश्मकश में क्या श्रीकांत एक 'न्यूनतम आदमी' बन कर रह जाएंगे?

    मिलिए टॉलीवुड क्वीन सामंथा अक्किनेनी से

    मिलिए टॉलीवुड क्वीन सामंथा अक्किनेनी से

    टॉलीवुड क्वीन सामंथा अक्किनेनी द फैमिली मैन के साथ अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। सीरीज में सामंथा उर्फ ​​राजी को कुछ उच्च-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों को करते हुए देखेंगे, हम सुरक्षित रूप से कह सकते हैं कि श्रीकांत तिवारी को अपना मैच मिल गया है। सामंथा अपने इस नए लुक के साथ हमारे होश उड़ाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। उनका किरदार लाएगा कहानी में लाएगा ट्विस्ट।

    क्या हमारे पसंदीदा 'जस्ट जेके' सोलो रह जाएंगे?

    क्या हमारे पसंदीदा 'जस्ट जेके' सोलो रह जाएंगे?

    श्रीकांत और जेके द फैमिली मैन के बैटमैन और रॉबिन हैं। रॉबिन ने इस बार एक बंधक-स्थिति पर अकेले वेंचर किया है। बैटमैन श्रीकांत निश्चित रूप से भावुक महसूस कर रहा है! और यद्यपि जेके अपने पार्टनर-इन क्राइम के बिना अपने काम के साथ आगे बढ़ता है, हमने उसे अपनी सहयोगी- एक स्थानीय पुलिसकर्मी, उमायल के साथ फ़्लर्ट करते हुए देखा है। तो, क्या हमारा पसंदीदा जेके अब 'जस्ट जेके' होगा?

    फुट-टैपिंग म्यूजिक

    फुट-टैपिंग म्यूजिक

    क्राइम और थ्रिलर से भरी इस कहानी में एक क्विर्की साउंडट्रैक इसके साथ पूर्ण न्याय करता है। केतन सोढ़ा, यह धुन लंबे वक़्त तक हमारे कानों में गूंजने वाली है। एक मनोरंजक कहानी के साथ एक फुट-टैपिंग बैकग्राउंड स्कोर का मिश्रण जो आपको बांधे रखेगा।

    फिल्म अभी बाकी है मेरे दोस्त

    फिल्म अभी बाकी है मेरे दोस्त

    श्रीकांत और उनकी दास्तां, जेके अपनी प्रेम खोज पर, राजी अपने मिशन पर, यह सब के अलावा और भी बहुत कुछ शामिल है। हमने इसके लिए उलटी गिनती टाइमर शुरू कर दी है और बस कुछ ओर दिनों के साथ एक दमदार वापसी के लिए तैयार है द फैमिली मैन 2।

    English summary
    Eagerly waiting for the Manoj Bajpayee series the Family Man 2 here read Some interesting highlights
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X