»   » दत्त बायोपिक की स्टार कास्ट का खुलासा, ये बड़े सितारे नजर आएंगे एकसाथ

दत्त बायोपिक की स्टार कास्ट का खुलासा, ये बड़े सितारे नजर आएंगे एकसाथ

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

संजय दत्त की बायोपिक दत्त की स्टार कास्ट का खुलासा हो चुका है। जितनी रोचक इस फिल्म की कहानी होने वाली है, उतनी ही इंटरेस्टिंग इसकी स्टार कास्ट भी है। हाल ही में कई अलग-अलग लोगों के नामा सामने आ रहे थे। जिसके बाद लोग इसकी स्टार कोस्ट को लेकर काफी कंफ्यूज हो गए थे।

वहीं इस मच अवेटेड बायोपिक की स्टार कास्ट रिवील हो चुकी है। ये तो तय है कि इस स्टार कास्ट के कॉम्बिनेशन से कहानी और भी इंटरेस्टिंग होने वाली है। इतने बेहतरीन और मंझे हुए एक्टर्स को दत्त बायोपिक में एक साथ देखना काफी इंटरेटिंग होने वाली है।

film-dutt-biopic-star-cast-revealed

फिल्म के बारे में हाल ही में काफी बातें तोड़-तोड़ कर सामने आई हैं। जिसके चलते लोगों की उत्सुकता काफी बढ़ गई है। लोग इस फिल्म के बारे में जानने के लिए बेकरार है। जहां एक तरफ फिल्म में रणबीर के कई लुक का खुलासा हुआ। वहीं अब फिल्म की स्टार कास्ट का खुलासा हो चुका है।

इस बात का खुलासा तो काफी पहले ही हो गया था कि रणबीर कपूर इस फिल्म में संजय दत्त के रोल में नजर आएंगे लेकिन बाकी स्टार कास्ट को लेकर सस्पेंस बरकरार था जिसके बारे में अब खुलासा हो चुका है। आगे की स्लाइड में जानिए दत्त की पूरी स्टार कास्ट के बारे में और कौन निभाएगा किसका किरदार-

हाल ही में रणवीर को लेकर थी चर्चा

हाल ही में रणवीर को लेकर थी चर्चा

फिल्म की शूटिंग शुरू होते ही लीड़ रोल निभा रहे रणबीर कपूर हाल ही में कई बातों के चलते चर्चा में रहे। रणबीर कपूर के जहां एक तरफ अपने बढ़े हुए वजन के साथ दिखाई दिए वहीं दूसरी तरफ फिल्म में रणबीर के छह लुक भी चर्चा में रहे। आगे की स्लाइड में जानिए दत्त की स्टार कास्ट

संजय दत्त के किरदार में रणबीर

संजय दत्त के किरदार में रणबीर

इस बायोपिक में ये पहले ही पता चल चुका है कि लीड किरदार में रणबीर कपूर दिखाई पड़ेंगे। रणबीर कपूर इस फिल्म में संजय दत्त के तौर पर नजर आएंगे। जिसके चलते न सिर्फ उन्होंने संजय का लुक कॉपी कर लिया है, बल्कि वजन भी बढ़ा लिया है।

दिया मिर्जा

दिया मिर्जा

वहीं दूसरी तरफ दिया मिर्जा इस फिल्म में संजय दत्त की धर्म पत्नी का किरदार निभाती दिखेंगी। दत्त बायोपिक में दिया मिर्जा मान्यता दत्त की भूमिका में नजर आएंगी। वहीं काफी गैप के बाद दिया को स्क्रीन पर देखना रोचक होगा।

परेश रावल

परेश रावल

इस फिल्म में संजय दत्त के पिता का किरदार निभाने के लिए परेश रावल को चुना गया है। इस फिल्म में परेश रावल सुनील दत्त का किरदार निभाते दिखेंगे। परेश रावल जैसे मंझे अभिनेता को इस फिल्म में और वो भी सुनील दत्त का किरदार निभाते देखना बेहरीन अनुभव साबित होगा।

करिश्मा तन्ना

करिश्मा तन्ना

वहीं टीवी की बड़ी और काफी चर्चित अभिनेत्री करिश्मा तन्ना को भी इस फिल्म की स्टार कास्ट में शामिल किया गया है। करिश्मा इस फिल्म में माधुरी का किरदार निभाएंगी। वहीं वे ऑनस्क्रीन रणबीर के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी।

सोनम कपूर

सोनम कपूर

खूबसूरत अभिनेत्री सोनम कपूर को इस फिल्म में टीना मुनीम का किरदार दिया गया है। टीना मुनीम अपने वक्त की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से थीं। बता दें कि संजय ने अस्सी और नब्बे के दशक में टीना को डेट किया था और दोनों के काफी चर्चे भी रहे थे।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

संजय दत्त की बाोयोपिक 'दत्त' में अनुष्का शर्मा भी दिखाई देंगी। बताया जा रहा है कि अनुष्का इस फिल्म में संजय के वकील के किरदार नें दिखाई देंगी। हालांकि रियल लाइफ में लॉयर सतीश मानेशिंदे संजय के वकील हैं। वहीं फिल्म में अनुष्का सतीश मानेशिंदे की जगह वकील का रोल निभाएंगी।

मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला

वहीं इस फिल्म में खूबसूरत अभिनेत्री मनीषा कोईराला भी हैं। वे इस बायोपिक में नरगिस का किरदार निभाएंगी। मनीषा एक कैंसर सर्वाइवर हैं। वहीं वे नरगिस के किरदार में कैंसर के दर्द को दोबारा झेलती नजर आएंगी।

English summary
know about entire cast of dutt biopic
Please Wait while comments are loading...