For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बी-मुन्ना भाई में मनमुटाव?

    By Staff
    |

    कहा जा रहा है कि सोनम के इस फ़ैसले के पीछे अनिल का कम उम्र दिखना आड़े आ रहा है. सोनम का कहना है कि अनिल उनके पिता की तरह बिल्कुल नहीं लगते.

    इससे पहले राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फ़िल्म 'दिल्ली-6' में अनिल कपूर को सोनम के पिता की भूमिका का प्रस्ताव दिया गया था लेकिन दोनों ने इसे मना कर दिया.

    फिल्म 'सांवरिया' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली सोनम ने कहा है कि इसके लिए लोगों को अभी इंतजार करना पड़ेगा.

    **********************************************************

    आसिन की नज़र से देवगन

    आसिन इन दिनों अपनी फ़िल्म 'दशावतार' के हिंदी वर्शन के प्रमोशन में हिस्सा नहीं ले रही हैं

    गजनी से बॉलीवुड में क़दम रखने वाली आसिन ने काफ़ी जल्दी लोगों के दिलों में जगह बना ली है, उन्हें जल्द ही विपुल शाह की 'लंदन ड्रीम्स' में देखा जा सकता है.

    आसिन ने कुछ दिनों पहले बीबीसी से लंबी बातचीत की. जब मैंने आसिन से ये पूछा कि अब तक निभाए गए सारे किरदारों में कौन सा ऐसा है जो उनके दिल के क़रीब है तो उन्होंने गजनी की 'कल्पना' का नाम लिया.

    आसिन इन दिनों विपुल शाह की लंदन ड्रीम्स में काम कर रही हैं जिसमें उनके साथ दो सुपरस्टार्स अजय देवगन और सलमान ख़ान भी हैं.

    आसिन ने बताया कि गंभीर दिखने वाले अजय देवगन वैसे बिल्कुल नहीं हैं, वो सेट पर अक्सर मज़ाक़ करते रहते हैं.

    आसिन ने वाल्ट डिजनी के साथ अपने प्रोजेक्ट के बारे में बताते हुए कहा, " इस फ़िल्म में मैं काफ़ी एक्शन करती हुई नज़र आउंगी और इसके लिए मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग भी ले रही हूँ."

    आसिन की आवाज़ काफ़ी अच्छी है, जब मैने उनसे मज़ाक़ में पूछा कि मैडम फ़िल्मों में गाने का भी इरादा तो नहीं है - तो खिलखिलाते हुए बोलीं - तारीफ़ के लिए शुक्रिया, लेकिन गाने का इरादा बिल्कुल नहीं है.

    हाँ, इस बीच ख़बर ये है कि वो अपनी फ़िल्म 'दशावतार' के हिंदी वर्शन के प्रमोशन में हिस्सा नहीं ले रही हैं.

    *********************************************************

    बिग बी-मुन्ना भाई में मनमुटाव?

    संजय दत्त इन दिनों अपनी अदाकारी के बजाए नेतागिरी से चर्चा में हैं

    सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्‍चन और मुन्‍ना भाई संजय दत्त में 'इंडिया' को लेकर थोड़ा सा मनमुटाव हो गया है.

    दरअसल 'इंडिया' एक शीषर्क है जिसका अधिकार संजस दत्त प्रोडक्शन पहले ही अपने नाम कर चुका है, लेकिन माना जा रहा है कि अब शीषर्क की ज़रूरत निर्देशक राम गोपाल वर्मा को है जो अपनी अगली फ़िल्म 'रण' का नाम बदलकर 'इंडिया 24/7' रखना चाहते हैं.

    इसके लिए राम गोपाल वर्मा ने बिग-बी को संजय से इस शीषर्क के राइट्स उनकी फ़िल्म को देने के लिए कहा. बिग-बी ने सोचा कि संजय उनकी काफ़ी इज़्ज़त करते हैं और उनकी इस बात को टाल नहीं पाएंगे. मगर बिग-बी ने जो सोचा था वैसा हुआ नही है.

    वजह भी थी, संजय दत्त इस जुलाई से निर्देशक सोनम शाह के साथ एक फ़िल्म की शूटिंग करने जा रहे हैं जिसका नाम 'इंडिया' पहले से रजिस्‍टर करवा चुके हैं..ऐसे में उन्होंने बच्चन साब को मना कर दिया है.

    ********************************************************

    स्लमडॉग की सफलता

    अनिल कपूर के अनुसार भारत में फ़िल्म की सफलता में मीडिया का रोल अहम रहा

    स्लमडॉग मिलियनेयर की डीवीडी मुंबई में जारी की गई तो अनिल कपूर ने इसका श्रेय मीडिया को दिया.

    अनिल इस फ़िल्म को भारत में मिली ज़बरदस्त सफलता के पीछे मीडिया की बड़ी भूमिका मानते हैं और वो इसके लिए मीडिया के शुक्रगुज़ार हैं.

    अनिल कपूर को इस फ़िल्म से इतनी शोहरत मिली है जितनी कि शायद पहले कभी नहीं.

    उनका कहना था, "जब स्लमडॉग मिलियनेयर बनाई जा रही थी, मैं उस समय को अपनी जिंदगी के उन बेहतरीन लम्हों में गिन रहा हूं जिन्हें मैं हमेशा याद करना चाहूंगा."

    वैसे जाते जाते उन्होंने ये भी कह डाला कि स्लमडॉग को लेकर इतने समारोहों में वो हिस्सा ले चुके हैं कि अब इस समारोह को वो अपना आख़ीरी समारोह मान रहे हैं.

    **********************************************************

    मणिरत्नम को दिल का दौरा

    एआर रहमान ने मणिरत्नम की तमिल फ़िल्म 'रोजा' से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था

    इस हफ़्ते जिस ख़बर ने लोगों को सकते में डाला वो थी मशहूर निर्देशक मणिरत्नम को दिल का दौरा. मशहूर फ़िल्म निर्देशक मणिरत्नम को सांस लेने में कठिनाई और बेचैनी के बाद मंगलवार की रात अस्पताल में भर्ती कराया गया.

    उन्हें सांस लेने में तकलीफ़ और सीने में दर्द की शिकायत थी. अस्पताल में उनकी हालत स्थिर बताई गई है लेकिन उन्हें कुछ समय तक अस्पताल में ही रहना होगा.

    आस्कर विजेता एआर रहमान ने मणिरत्नम की तमिल फ़िल्म 'रोजा' से अपना फ़िल्मी करियर शुरू किया था.

    ख़बरों के अनुसार 52 वर्षीय मणिरत्नम को 2004 में फ़िल्म युवा के निर्माण के दौरान दिल का दौरा पड़ा था. फ़िलहाल वह अपनी नई फ़िल्म रावण के निर्देशन में व्यस्त थे. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय मुख्य भूमिकाओं में हैं.

    संवेदनशील मुद्दों पर फ़िल्म बनाने वाले मणिरत्नम की फ़िल्मों में नायकन, रोजा, बांबे, दिल से और गुरु प्रमुख हैं.

    **********************************************************

    भिखारी मिथुन चक्रवर्ती

    फ़िलहाल उनकी फ़िल्म 'ज़ोर लगा के हैया' काफ़ी चर्चा में है

    मिथुन चक्रवर्ती एक ऐसे कलाकार हैं जिन्हें लोग डिस्को डांसर के तौर पर तो जानते हैं लेकिन ये भी सच है कि वो उतने ही बेहतरीन अभिनेता भी हैं.

    अपने इतने लंबे करियर में उन्होंने कई चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाईं हैं और इतना ही नहीं अपने किरदार में परफ़ैक्शन लाने के लिए वो काफ़ी मेहनत भी करते हैं.

    उनकी फ़िल्म 'जोर लगा के हैया' काफ़ी चर्चा में हैं. इस फ़िल्म के निर्देशक गिरीश जोशी ने हमें बताया कि फ़िल्म में मिथुन दा एक भिखारी की भूमिका निभा रहे हैं और उन्हें काफ़ी लंबी दाढ़ी रखनी पड़ी और मैले कुचैला कपड़ा पहनना था.

    मिथुन दा अपने किरदार के लिए कई दिनों तक बिना नहाए एक ही कपड़ा पहनकर सेट पर आते थे और तब तक अपना मेकअप नही उतारते थे जब तक कि उनके हिस्से की शूटिंग ख़त्म न हो जाए.

    अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काफ़ी चर्चा बटोर चुकी इस फ़िल्म को हाल ही में इसे लास वेगास इंटर नेशनल फ़िल्म फेस्टिवल में भी दिखाया गया है.

    उम्मीद की जा रही है कि इस फ़िल्म से मिथुन चक्रवर्ती का एक नया रुप देखने को मिलेगा.

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X