»   »  फिर चलेगा बिल्लो रानी का जादू!

फिर चलेगा बिल्लो रानी का जादू!

Posted By: दुर्गेश उपाध्याय
Subscribe to Filmibeat Hindi
बिपाशा बसु इस फ़िल्म में काल्पनिक प्रेमिका बनी हुई हैं
बिपाशा बासू का जादू सबके सिर चढ़कर बोलता है. बिल्लो रानी एक बार फिर अपनी अदाओं का जादू बिखेरने लिए एक बार फिर तैयार हैं. निर्माता संजय गुप्ता की फिल्म पंख में वे एक 20 वर्षीय लड़के की काल्पनिक प्रेमिका की भूमिका में हैं। इस फ़िल्म के निर्देशक सुदिप्तो चक्रवर्ती हैं.

निर्माता संजय गुप्ता की फिल्म पंख में वे एक 20 वर्षीय लड़के की काल्पनिक प्रेमिका की भूमिका में हैं। इस फ़िल्म के निर्देशक सुदीप्तो चक्रवर्ती हैं.

पंख में बिपाशा जेरी नामक जिस लड़के की प्रेमिका बनी हैं, उसे अपनी पहचान का अहसास नहीं है. जब उसके जीवन में बिपाशा काल्पनिक प्रेमिका के रूप में आती हैं, तो उसे अपनी असली पहचान का अहसास होता है.

सुदीप्तो का कहना है कि इस फ़िल्म में बिपाशा के लुक और कपड़ों को लेकर डिज़ाइनर रॉकी एस और गेविन मिग्वेल ने काफ़ी मेहनत की है. उन्होंने कहा कि फ़िल्म में बिपाशा ने अपनी भूमिका बड़ी ख़ूबसूरती से निभाई है.

****************************************************************

संजू की मान्यता नाराज़

सुनने में आ रहा है कि मान्यता इन दिनों संजू से नाराज़ हैं. वजह है संजू की रिलीज़ होने वाली फ़िल्म किडनैप में उनका अभिनेत्री विद्या मालवडे के साथ किया गया चुंबन सीन.

मान्यता संजू के चुंबन सीन को लेकर ख़फ़ा हैं

सूत्रों का कहना है कि संजय गढ़वी एक ऐसे निर्देशक हैं जो परफैक्ट सीन के लिए कोई समझौता नहीं करते. इससे पहले उनकी पिछली फिल्म धूम-2 में भी ऋतिक और ऐश्वर्या के बीच एक चुंबन का दृश्य था जिससे बाद में बच्चन परिवार नाराज़ भी हो गए थे.

जैसा कि सबको पता है कि संजय दत्त एक समर्पित कलाकार हैं उन्होंने इस सीन को को बिना किसी विवाद के निर्देशक के कहने के मुताबिक़ कर दिया. बेचारी मान्यता जी को ये बात अब नागवार गुज़र रही है.

*************************************************************

शूट ऑन साइट का विवाद

निर्देशक जगमोहन मूंदड़ा की अगली फ़िल्म शूट ऑन साइट के पाकिस्तान में प्रदर्शन पर रोक लगा दी गई है. मूंदड़ा की ये फ़िल्म आतंकवाद पर आधारित है और इसका ज़्यादातर हिस्सा लंदन में शूट किया गया है.

फ़िल्म के पाकिस्तान में प्रदर्शन पर रोक लगी

इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, ओम पुरी, गुलशन ग्रोवर जैसे दिग्गज कलाकारों ने काम किया है.

कहा जा रहा है कि पाकिस्तान के रोक लगाने के पीछे मुख्य वजह इस फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार मिकाल जुल्फ़िकार की आतंकवादी की भूमिका है.

साथ ही इस बात पर भी ऐतराज़ जताया गया है कि इस फ़िल्म में कहीं न कहीं पाकिस्तान की नकारात्मक छवि दर्शाई गई है.

हालाँकि बीबीसी से बातचीत में मूंदड़ा ने स्पष्ट किया है कि उनकी फ़िल्म में कहीं भी पाकिस्तान की छवि को नकारात्मक तरीक़े से दिखाने की कोई कोशिश नहीं की गई है.

****************************************************************

सिंह ब्रांड

आजकल बॉलीवुड में सिंह ब्रांड काफ़ी चर्चा मे है और जबसे अक्षय कुमार की फिल्म सिंह इज़ किंग हिट हुई है इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकारों में सरदारों पर बन रही फिल्मों की बढ़ती हुई लोकप्रियता को कैश करने की होड़ लग गई है.

सिंह इज़ किंग बॉक्स ऑफ़िस पर हिट रही थी

अक्षय कुमार के बाद अब सलमान ख़ान अपनी अगली फ़िल्म हीरोज़ में एक सरदार की भूमिका में लोगों के सामने आ रहे हैं.

ख़बरे हैं कि सैफ़ अली ख़ान भी अपनी अगली होम प्रोडक्शन में एक सरदार की ही भूमिका निभा रहे हैं और हमें सुनने में आ रहा है कि कुछ और कलाकार इस कतार में हैं.

तो चलिए उम्मीद करते हैं कि आने वाले समय में हम ऋतिक, आमिर और शाहरुख़ को भी पगड़ी पहने पर्दे पर देख सकेंगे.

****************************************************************

तहान की चर्चा

संतोष सिवन की फ़िल्म तहान आने वाले दिनों में आठ से ज़्यादा फ़िल्म फ़ेस्टिवल का हिस्सा बनेगी. इस फ़िल्म को पहले ही काफ़ी सराहा जा चुका है.

संतोष सिवन फ़िल्म के निर्देशक हैं

कान फ़िल्म फ़ेस्टिवल से शुरुआत करके ये फ़िल्म अब रोम इंटरनेशनल फ़िल्म फ़ेस्टिवल, स्टॉकहोम फ़िल्म फ़ेस्टिवल, दुबई इंटरनेशनल फ़िल्म फ़ेस्टिवल जैसे आठ प्रमुख फ़िल्म समारोहों का हिस्सा बनेगी.

तहान आठ साल के बच्चे और उसके गधे की कहानी है. फ़िल्म में बाल कलाकार पूरब भंडारे के अलावा सारिका, राहुल बोस, राहुल खन्ना और विक्टर बैनर्जी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

फ़िल्म के निर्देशक संतोष सिवन जाने-माने सिनेमाटोग्राफ़र भी हैं और उन्हें इस फ़िल्म के ज़रिए और ज़्यादा पसंद किया जा रहा है.

****************************************************************

चमकी की तैयारी

हाल ही में वेलकम टू सज्जनपुर रिलीज़ हुई है

ख़बर है कि प्रसिद्ध निर्देशक श्याम बेनेगल अपनी पसंदीदा फ़िल्म चमकी फिर से बनाने की तैयारी कर रहे हैं.

इस फ़िल्म को पहले संजय गुप्ता बनाने वाले थे. लेकिन अब रिलायंस बिग एंटरटेन्मेंट ने प्रोड्यूस करने का फ़ैसला किया है.

सुनने में आ रहा है कि चमकी की भूमिका के लिए प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर के नाम पर विचार किया जा रहा है.

दोनों ही अभिनेत्रियां इस रोल को लेकर काफी उत्साहित हैं. ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि ये रोल आख़िर किसकी झोली में गिरता है.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X