For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऐश्वर्या की इच्छा होगी पूरी

    By Staff
    |

    ऐश्वर्या राय बच्चन जल्दी ही मशहूर निर्देशक विशाल भारद्वाज की अगली फ़िल्म में दिखाई देंगी. ऐश लंबे समय से उनके साथ काम करना चाहतीं थीं.

    माना जा रहा है कि ऐश, विशाल के काम से काफी प्रभावित हैं और लंबे समय से उनके साथ काम करना चाहतीं थीं.

    फ़िल्म मकड़ी के साथ निर्देशक बने विशाल ने पहले उन्हें टिंबक टू नाम की फिल्म ऑफर की थी लेकिन वो किसी वजह से बन नहीं पाई.

    लेकिन सूत्रों की मानें तो ये दोनों अब एक साथ काम करने की तैयारी कर चुके हैं.

    वैसे ये साल ऐश्वर्या के लिए काफी व्यस्त रहने वाला है क्योंकि माना जा रहा है कि उन्होंने न केवल विशाल बल्कि रितुपर्णो घोष, अभिनव देव और विपुल शाह के साथ भी काम करने के लिए हामी भरी है..

    ***********************************************

    धमेंद्र के फ़ैन नाना पाटेकर

    बॉबी की फ़िल्म एक-द पावर ऑफ वन के लिए इंटरव्यू करने जुहू स्थित उनके बंगले पर जाने का मौका मिला. बॉबी हांलाकि काफी थके हुए थे लेकिन फिर भी उन्होंने बीबीसी से बातचीत की.

    बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी नई फिल्म की तारीफ़ तो की ही लेकिन साथ ही एक खास बात उन्होंने हमें बताई कि फिल्म के सेट पर नाना पाटेकर ज़्यातदातर उनके पिता धर्मेंद्र की बातें किया करते थे.

    बॉबी ने हमें बताया कि नाना पापा जी के बड़े फैन हैं और उनकी काफी फिल्में देखी हैं.वैसे एक और दिलचस्प बात उन्होंने ये भी बताई कि जल्दी ही वो दोबारा अपने पिता धर्मेंद्र के साथ फिल्म में नज़र आएंगे...

    ***********************************************

    राखी का अंदाज़

    आयटम गर्ल राखी सावंत आजकल बड़ी मुश्किल में है. राखी का किसी काम में दिल नहीं लग रहा.इस बार राखी अपने पुराने प्रेमी अभिषेक पर नहीं बल्कि अभिनेता नाना पाटेकर पर फिदा हुई है.

    दरअसल राखी इन दिनों नाना की तारीफ करते नहीं थक रही हैं. इतना ही नहीं राखी ने ये भी कहा है कि उनमे और नाना में एक चीज़ समान हैं- गरम दिमाग.

    राखी जी,मानना पड़ेगा वाकई आपका तारीफ़ करने का अंदाज़ भी बिल्कुल निराला है.

    ***********************************************

    आशुतोष की नई फ़िल्म

    आशुतोष राना अपने करियर की शुरुआत से चुनौतीपूर्ण भूमिकाएँ करते आ रहे हैं.वो अकेले ऐसे अभिनेता हैं जो एक साथ बड़े और छोटे पर्दे पर काम करते हुए नज़र आते हैं.

    आशुतोष अब अपनी नई फिल्म कॉफी हाउस के साथ दर्शकों तक पहुंच रहे हैं. समाज में बढ़ते भ्रष्‍टाचार और नेताओं पर से उठते विश्‍वास के ऊपर कटाश करती हुई फिल्‍म 'कॉफी हाऊस" जल्‍द ही सिनेमाघरों में नजर आएगी.

    उनके अलावा इस फिल्म में टीवी की मशहूर अभिनेत्री साक्षी तंवर भी दिखाई देंगी.दिलचस्प बात ये है कि ये फिल्म ऐसे समय में रीलिज़ की जाएगी जब देश में आम चुनाव होने वाले हैं.

    फिल्म के निर्देशक गुरबीर एस ग्रेवाल हैं जिन्होंने पहले चर्चित धारावाहिर नीम का पेड़ का निर्माण किया था.चलिए उम्मीद करनी चाहिए कि ये फिल्म देखकर लोगों को चुनावों के वक्त वोटिंग में कुछ मदद मिल जाए...

    ***********************************************

    कंगना की माँग

    कंगना राणावत आजकल अपने करियर के फ़ैसले भी दिमाग की बजाए दिल से लेने लगी हैं. सुनने में आ रहा है कि कंगना अब उन्हीं फिल्मों में काम करना चाहती हैं जिनमें उनके ब्वॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन को भी लिया जाए.

    दरअसल हुआ ऐसा कि कंगना और अध्ययन की फिल्म राज़-द मिस्ट्री कन्टीन्यूज़ बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही और कंगना जी को लगने लगा कि अब वो जो फिल्में करेंगी उनमें अध्ययन को भी होना चाहिए.

    कंगना जी अभी आपको निर्माता-निर्देशकों से अपनी ये ज़िद मनवाने के लिए खुद को भी उस मुकाम तक ले जाना पड़ेगा...

    ***********************************************

    दोस्त-दोस्त न रहा

    सुनने में आरहा है कि एक समय के गहरे दोस्त शाहरुख खान और लेखक मुश्ताक़ शेख अब अलग हो गए हैं..वैसे तो ये बात काफ़ी चौंकाने वाली है क्योंकि एक समय था जब मुश्ताक,शाहरुख की तारीफ में कसीदे पढ़ते रहते थे.

    यहाँ तक कि उन्होंने किंग खान के जीवन के ऊपर दो किताबें भी लिखीं स्टिल रीडिंग खान और शाहरुख कैन.. इसके बाद शाहरुख की ही वजह से उन्हें फराह खान की ओम शांति ओम में सहलेखक होने का सौभाग्य मिला.

    माना जा रहा है कि शाहरुख की पिछली फिल्म बिल्लू जिसकी कहानी मुश्ताक ने लिखी थी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई. उसके बाद से ही दोनों लोगों के रिश्तों में दरार पड़ गई.हांलाकि अभी दोनों ही लोग इस मुद्दे पर कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं.

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X