For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोई एक्टर अक्षय कुमार जैसी कॅामेडी नहीं कर सकता है, वो कमाल कर देता है- अरशद वारसी

    |

    चुनिंदा और बेहतरीन फिल्मों का नाम आता है तो उसमें अरशद वारसी जरूर दिखाई देते हैं। अरशद वारसी वैसे तो कॅामेडी फिल्मों के लिए लोकप्रिय है। खासकर गोलमाल सीरीज में उनका अंदाज। लेकिन लंबे समय बाद वह एक गंंभीर भूमिका में दिखाई देंगे। एक्टर अरशद वारसी उन्हें फिल्म दुर्गामती में देख सकते हैं। जो कि इस शुक्रवार यानी कि आज अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है। इससे पहले असुर सीरीज में भी उन्होंने अपनी अदायकी से सभी को कायल कर दिया था।

    जल्द वह इसके दूसरे सीजन में नजर आयेंगे। लेकिन हाल ही एक बातचीत में अक्षय कुमार की जमकर तारीफ की। अक्षय कुमार जल्द कृति सेनन और अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडे में दिखाई देंगे। जो कि एक एक्शन कॅामेडी फिल्म है। ये पहला मौका होगा जब अरशद और अक्षय कुमार एक साथ दिखाई देंगे।

    डीएनए की एक खबर के अनुसार अरशद वारसी ने अक्षय कुमार की तारीफ में कहा है कि ऐसा लगता है कि उन्हें मेरे साथ काम करने को लेकर गिल्टी फील होता है। मैं निजी तौर पर कहूं तो उन्हें प्रभावित करने के लिए मैं ऐसा नहीं कह रहा हूं बल्कि मैं अक्षय कुमार का बहुत बड़ा फैन हूं।

    मुझे नहीं लगता कि कोई एक्टर उतनी अच्छी तरह से कॅामेडी कर सकता है जैसे की अक्षय कुमार करते है। वो सच में कमाल कर देता है। मुझे ऐसा महसूस होता है कि मेरा और उसका किसी फिल्म में एक साथ होना दर्शकों के लिए कमाल की ट्रीट हो सकती है। आपको बता दें कि बच्चन पांडे अगले साल रिलीज होगी।

    अजय देवगन की 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' पर बड़ा दांव, फ्लॅाप से बचने के लिए इतने करोड़ में बिकी !अजय देवगन की 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' पर बड़ा दांव, फ्लॅाप से बचने के लिए इतने करोड़ में बिकी !

    ये फिल्म अक्षय कुमार की बहुप्रतिक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म में अक्षय कुमार का पहला लुक पहले से ही दर्शकों पर छा चुका है। फैंस अब सिर्फ इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। अक्षय कुमार की ये फिल्म पहले से एक बड़ी कॅामेडी फिल्म बताई जा रही है।

    English summary
    Durgamati actor Arshad warsi praises akshay kumar says he is comedy king,here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X