For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आखिर 'दम मारो दम' का बच गया दम

    |

    पणजी। इन दिनों दम मारो दम के प्रोमो ने लोगों का दिल चुरा लिया है, लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि ये गाना बेहद ही अश्लील है जिसे प्रोमंो से दिखाया जा रहा है, इस गाने को हटाने के लिए कोर्ट में याचिका दाखिल की गई थी जिसे आज बंबई हाईकोर्ट ने खारिज कर दी। न्यायमूर्ति एस सी. धर्माधिकारी और न्यायमूर्ति एफ एम रेइस की खंडपीठ ने कहा कि याचिका खारिज कर दी जानी चाहिये क्योंकि निर्माताओं ने आपत्तिजनक विषय-सामग्री हटा दी है।

    अदालत ने याचिकाकर्ता और गोवा स्थित मीडिया पेशेवर सेवियो रॉडरिग्स को राहत देने से इनकार करते हुए कहा कि 'दम मारो दम" को प्रदर्शित करने पर रोक लगाने की मांग करती याचिका फिल्म के प्रोमो के आधार पर दाखिल की गयी है। गौरतलब है कि फिल्म दम मारो दम के टाईटिल सांग को बॉलीवुड की हसीन अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया है। जिसके बारे में कहा जा रहा था कि ये गाना बेहद ही उत्तेजक और अश्लील है, जिसे तत्काल रूप से हटाया जाये।

    आपको बता दें कि दम मारो दम 22 अप्रैल को प्रदर्शित होने वाली है, फिल्म अभिषेक बच्चन, बिपाशा बसु और विद्या बालन हैंष जबकि दीपिका पादुकोण सिर्फ एक गाने के लिए फिल्म में उपस्थित हैं।

    English summary
    Goa had taken offense to Dum Maro Dum's content, which explored the illegal drug trade in the state.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X