For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आर्यन खान को ड्रग्स केस में मिली बड़ी राहत, क्लीन चिट के खिलाफ दायर याचिका वापस

    |

    क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बड़ी राहत मिली है। दरअसल, इस केस में आर्यन खान को क्लीन चिट देने के फैसले को चुनौती देने वाली जनहित याचिका को वापस ले लिया गया है। बॉम्बे हाईकोर्ट के जज मुख्य संजय गंगापुरवाला के आदेश के बाद यह याचिका वापस ले ली गई है।

    कानून के एक छात्र ने आर्यन खान को क्लीन चिट देने के फैसले को चुनौती दी थी और जनहित याचिका दायर की थी। लेकिन, आर्यन खान के वकील ने दलील दी है कि क्लीन चिट देने का अधिकार सिर्फ और सिर्फ कोर्ट है। यह अधिकार जांच एजेंसी को भी नहीं है।

    वहीं, मुख्य न्यायाधिश एसवी गंगापुरवाला ने कहा याचिका पर सुनवाई करते हुए कहा है इसे पब्लिसिटी इंटरेस्ट लिटिगेशन कहा है। साथ ही जज ने ये भी पूछा है कि एजेंसी के इस फैसले को चुनौती देने के पीछे मुवक्किल का क्या मकसद है।

    जज ने कहा

    जज ने कहा

    बेंच ने यह भी कहा है कि, एक लॉ के छात्र होने के नाते उन्हें पीआईएल अच्छे कामों में इस्तेमाल करना चाहिए। साथ ही जज ने यह भी कहा है कि यह एक प्रचार हित याचिका की तरह लग रहा है।

    2021 में अरेस्ट हुए थे आर्यन खान

    2021 में अरेस्ट हुए थे आर्यन खान

    बता दें कि, पिछले साल एनसीबी ने 2021 में क्रूज पर आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। शाहरुख खान के बेटे को लंबे समय तक जेल में रहने के बाद जमानत मिली थी। वहीं, आर्यन खान के साथ गिरफ्तार अरबाज मर्चेंट ने कहा था कि, उनके पास से बरामद ड्रग्स आर्यन खान के लिए नहीं थी।

    बिजनेस शुरू करने वाले हैं आर्यन

    बिजनेस शुरू करने वाले हैं आर्यन

    वहीं, गिरफ्तारी के बाद आर्यन खान का मेडिकल टेस्ट नहीं हो पाया था इसलिए यह पुष्टि नहीं हो पाई थी कि आर्यन खान ने ड्रग्स लिया था या नहीं। अब आर्यन खान ने बिजनेस के क्षेत्र में कदम रखा है।

    वोडका ब्रांड लेकर आएंगे आर्यन खान

    वोडका ब्रांड लेकर आएंगे आर्यन खान

    आर्यन खान भारत में जल्द ही अपना वोडका ब्रांड लेकर आ रहे हैं। इसके साथ ही आर्यन खान बतौर लेखक भी बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत करने वाले हैं।

    English summary
    Drugs case plea challenging acquittal in drugs case was withdrawn, know the detail story.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X