For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ड्रग्स केस: फिल्म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के घर और ऑफिस पर NCB की छापेमारी, सुशांत केस में भी आया था नाम

    |

    क्रूज शिप ड्रग्स मामलें नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अब मुंबई के बांद्रा इलाके में फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के आवास और कार्यालय पर छापेमारी की है। ये छापेमारी कई घंटों से चल रही है। अभी इस बारे में एनसीबी ने कोई जानकारी नहीं दी है कि छापेमारी के दौरान क्या जब्त किया गया है। इम्तियाज खत्री का नाम अचित कुमार की पूछताछ में सामने आया था।

    बता दें, इस केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 17 लोगों को हिरासत में लिया गया है। 7 अक्तूबर को कोर्ट ने आर्यन खान को जमानत नहीं दी और आर्थर रोड जेल में भेज दिया गया है। अब आर्यन की जमानत अर्जी सेशंस कोर्ट में दाख‍िल होगी।

    जमानत के लिए कोर्ट में आर्यन खान की 10 दलीलें- 'व्हाट्सएप चैट फुटबॉल के बारे में हैं, ना कि रेव पार्टी'जमानत के लिए कोर्ट में आर्यन खान की 10 दलीलें- 'व्हाट्सएप चैट फुटबॉल के बारे में हैं, ना कि रेव पार्टी'

    वहीं, इम्तियाज खत्री की बात करें तो इनका नाम इससे पहले भी ड्रग्स सप्लाई को लेकर सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़ चुका है। सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के मैनेजर ने इम्तियाज पर एक्टर को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप लगाया था। इम्तियाज को बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ देखा जाता रहा है।

    इम्तियाज खत्री हैं फिल्म निर्माता

    इम्तियाज खत्री हैं फिल्म निर्माता

    इम्तियाज मुंबई बेस्ड बिल्डर के बेटे हैं। उनकी आईएनके इंफ्रास्ट्रक्चर नाम की कंपनी है। उनकी एक वीवीआईपी यूनिवर्सल एंटरटेनमेंट नाम की भी कंपनी है जो बॉलीवुड में नए टैलेंट को काम देती है।

    जब सुशांत के केस की जांच शुरू हुई थी तब इम्तियाज गायब हो गए थे जिसके बाद से उन पर शक गहरा होने लगा था।

    क्रूज शिप ड्रग्स मामला

    क्रूज शिप ड्रग्स मामला

    क्रूज जहाज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत कई आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। मुंबई से गोवा जाने वाली इसी क्रूज पर 2 अक्टूबर की रात को हुई छापेमारी के दौरान आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था। इम्तियाज खत्री का नाम अचित कुमार की पूछताछ में सामने आया था।

    5 दिनों की क्वांरटीन पर आर्यन

    5 दिनों की क्वांरटीन पर आर्यन

    जमानत याचिका खारिज होने के बाद आर्यन खान और अन्य 5 आरोपियों को शुक्रवार की रात ऑर्थर रोड जेल में बितानी पड़ी। उन्हें बैरक नंबर-1 में रखा गया है, जो स्पेशल क्वारंटीन बैरक है। जेल की नई गाइडलाइंस के मुताबिक, आरोपियों को 3 से 5 दिन के लिए क्वारंटीन सेल में रखा जाएगा।

    10 महीनों में 300 से अधिक लोगों को गिरफ्तार

    10 महीनों में 300 से अधिक लोगों को गिरफ्तार

    शाहरुख खान का टार्गेट करने की अफवाहों पर एनसीबी के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा, "हमने पिछले 10 महीनों में 300 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से ज्यादा से ज्यादा 4 से 5 ही सेलिब्रिटी होंगे। तो आप कैसे कह सकते हैं कि हम किसी को निशाना बना रहे हैं? पिछले एक साल में गिरफ्तार किए गए ज्यादातर लोग नशीली दवाओं से संबंधित अपराधी हैं।"

    करोड़ों का ड्रग्स जब्त किया

    करोड़ों का ड्रग्स जब्त किया

    समीर वानखेड़े ने आगे कहा कि आज मीडिया आर्यन खान की स्टोरी चला रहा है। इससे दो दिन पहले ही हमने पांच करोड़ रुपये के ड्रग्स जब्त किए और देश के किसी भी मीडिया हाउस ने इसपर नहीं लिखा। पिछले हफ्ते हमने छह करोड़ रुपये के ड्रग्स जब्त किए, जिसके तार अंडरवर्ल्ड से जुड़े थे। मीडिया एनसीबी के बारे में तभी लिखता है जब हमारे केस में कोई बड़ा नाम शामिल होता है।

    English summary
    Cruise ship raid case- Narcotics Control Bureau (NCB) raid being conducted at the residence and office of film producer Imtiyaz Khatri in Bandra area of Mumbai.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X