For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत केस में ड्रग्स विवाद में फंसी दीपिका पादुकोण ने गोवा में शुरू की फिल्म की शूटिंग, पूरी डिटेल!

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में सबसे बड़ी जानकारी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को मिली है। सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा ने एनसीबी की लंबी पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए हैं। ऐसे में बॅालीवुड के कई नाम सामने आ सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार सारा अली खान के बाद दीपिका पादुकोण का नाम इस केस को सीधे तौर पर हिंदी सिनेमा से जुड़ा हुआ है।

    ड्रग्स चैट में स्टार्स का नाम, रवीना टंडन का तगड़ा बयान- सफाई का वक्त आ गया, जड़ से उखाड़ फेंके

    Deepika Padukone के साथ गोवा में हैं उनकी मैनेजर Karishma भी ? पूछताछ के लिए मांगी मोहलत | FilmiBeat

    बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण इस वक्त गोवा में हैं। जहां पर वह अपनी फिल्मों की शूटिंग की तैयारी कर रही हैं। ड्रग चैट सामने आने के बाद भी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की तरफ से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

    बता दें कि दीपिका काफी पहले ही गोवा जा चुकी हैं। कोरोना के कारण शूटिंग लंबे समय से थमी हुई थी। जो कि अब शुरू हो चुकी है। शकुन बत्रा के निर्देशक में ये फिल्म बन रही है। इसमें दीपिका पादुकोण के साथ सिद्धार्थ चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा नजर आयेंगे।

    गोवा में दीपिका पादुकोण की शूटिंग शुरू

    गोवा में दीपिका पादुकोण की शूटिंग शुरू

    एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार दीपिका पादुकोण ने गोवा में अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। दीपिका के साथ इस फिल्म का हिस्सा बनने वाले सिद्धार्थ चतुर्वेदी ने एक बूमरैंग वीडियो साझा किया है। जिससे पता चल रहा है कि शूटिंग का काम शुरू हो गया है।

    करण जौहर की फिल्म में दीपिका पादुकोण

    करण जौहर की फिल्म में दीपिका पादुकोण

    करण जौहर की निर्माण कंपनी ये फिल्म बना रही है, इस फिल्म की कहानी काफी अलग है, जो कि भारतीय सिनेमा के इतिहास में नहीं दिखाया गया। इसकी शूटिंग मार्च महीने में श्रीलंका में होने वाली थी। कोरोना लॅाकडाउन के कारण शूटिंग हो नहीं पाया। अब इसे गोवा में सेट किया गया है।

    दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्में

    दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्में

    दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्मों में रणवीर सिंह की 83 है। साथ ही प्रभास के साथ भी दीपिका का एक बड़ी बजट की फिल्म से नाम जुड़ा हुआ था। ये दोनों ही फिल्में आने वाले साल की आगामी फिल्मों में शामिल है।

    इन सभी स्टार्स के नाम मीडिया में चर्चा में

    इन सभी स्टार्स के नाम मीडिया में चर्चा में

    एबीपी न्यूज की रिपोर्ट अनुसार दीपिका पादुकोण के नाम के अलावा जया साहा के जरिए एनसीबी की चैट से श्रद्धा कपूर,सोनम कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, दीया मिर्जा, नम्रता शिरोडकर इसके साथ उड़ता पंजाब के निर्माता मधु मांटेना का नाम सामने आया है।

    दीपिका पादुकोण की मैनेजर पूछताछ

    दीपिका पादुकोण की मैनेजर पूछताछ

    मीडिया रिपोर्ट्स की जानकारी अनुसार दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को 25 सितंबर के बाद जांच का हिस्सा बनेंगी। एएनआई की तरफ से जारी जानकारी के अनुसार एनसीबी की ओर से बताया गया है कि दीपिका पादुकोण की मैनेजर के खराब तबीयत की वजह से फिलहाल पूछताछ से दूरी बनाई है।

    एनसीबी की पूछताछ हुई तेज

    एनसीबी की पूछताछ हुई तेज

    एनसीबी की तरफ से श्रुति मोदी और जया साहा के साथ टैलेंट एजेंसी सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को पूछताछ के लिए तलब किया है। मेकर मधु मंटेना वर्मा को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

    English summary
    Drug Controversy Deepika padukone started shooting for her next film in Goa
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X