For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ड्रग्स केस पर पहली बार आर्यन खान का बयान- क्या मैं जेल जाने के लायक था, ड्रग तस्कर बना दिया?

    By Filmibeat Desk
    |

    ड्रग्स केस के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन खान को क्लीन चीट दे दी है। आर्यन खान ने एक लंबा समय ड्रग्स केस का आरोपी बनकर जेल में बिताया। पहली बार आर्यन खान का वो बयान सामने आया है जो कि उन्होंने ड्रग्स केस में गिरफ्तारी के दौरान एनसीबी के अधिकारियों से बोला था। ड्रग्स केस को लेकर फिलहाल शाहरुख खान के परिवार से कोई बयान सामने नहीं आया है।

    लेकिन एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर जनरल संजय सिंह ने एक वेबसाइट से बातचीत में आर्यन खान से हुई बातचीत को सामने रखा है। संजय सिंह ने कहा है कि आर्यन खान ने कहा था कि कि क्या वह इसके लायक हैं जो कि उनके साथ किया जा रहा है।ड्रग्स केस को लेकर संजय सिंह और आर्यन के बीच बातचीत हुई थी।इंडिया टुडे की रिपोर्ट अनुसार आर्यन खान ने संजय सिंह से कहा था कि सर, आपने मुझे इंटरनेशनल ड्रग तस्कर बना दिया।

    आर्यन खान- मेरे साथ गलत हुआ

    आर्यन खान- मेरे साथ गलत हुआ

    मैं ड्रग्स में पैसा लगाता हूं। क्या ये आरोप बेतुके नहीं हैं? मेरे पास कोई ड्रग्स नहीं मिला। फिर भी मुझे गिरफ्तार कर लिया गया। आर्यन खान ने अपना दर्द बयान करते हुए कहा है कि सर, आपने मेरे साथ बहुत गलत किया है। मेरी प्रतिष्ठा बर्बाद कर दिया।

    इतने सप्ताह जेल में क्यों बिताने पड़े?

    इतने सप्ताह जेल में क्यों बिताने पड़े?

    आर्यन ने सवाल उठाते हुए कहा है कि मुझे इतने सप्ताह जेल में क्यों बिताने पड़े, मैं क्या सच में इसके लायक था? संजय सिंह ने यह भी बताया कि शाहरुख खान ने रोते हुए उनसे कहा था कि लोगो उन्हें राक्षस के रूप मेंंपेश कर रहे हैं।

    आर्यन खान की देर रात क्रूज से गिरफ्तारी

    आर्यन खान की देर रात क्रूज से गिरफ्तारी

    लेकिन वह मजबूत हो रहे हैं। गौरतलब है कि मुंबई क्रूज ड्रग केस में एनसीबीने आर्यन खान की देर रात क्रूज से गिरफ्तारी की थी। आर्यन पर एनसीबीने ड्रग्स रखने का आरोप लगाया था। शाहरुख इस दौरान पठान की शूटिंग विदेश में कर रहे थे। बड़ी मुश्किल से आर्यन खान को ड्रग केस में जमानत मिली।

    English summary
    Drug case Shahrukh Khan son Aryan khan asked i don't deserve this my reputation destroy,read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X