For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ड्रग्स केस में ED ने रकुल प्रीत सिंह, राणा दग्गुबाती के साथ 12 सेलेब्स को भेजा समन, पूरी डिटेल!

    By Filmibeat Desk
    |

    प्रवर्तन निदेशालय यानी की ईडी ने अब चार साल पुराने ड्रग्स मामले में कई बड़े नाम सामने लाए हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद जिस तरह से एंटरनेटमेंट इंडस्ट्री में ड्रग्स का नाम शामिल हो रहा है। इसे लेकर तेजी से मामला बॅालीवुड से अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तरफ मुड़ गया है।

    ड्रग ट्रेफिकिंग मामले में टॅालीवुड के कई सेलेब्स को समन भेजा गया है। मीडिया रिपोर्ट अनुसार रकुल प्रीत सिंह, राणा दग्गुबाती, रवि तेजा,चार्मी कौर के साथ 12 नाम शामिल हैं। इन सभी सेलेब्स को सितंबर में लगातार 10 से 12 दिन की पूछताछ के लिए समन ईडी ने भेजा है।

    बता दें कि ये ड्रग्स का मामला नया नहीं है। चार साल पुराने मामले में ईडी ने बुधवार को टॅालीवुड के टॅाप सेलेब्स को समन जारी किया है। अभी तक इस मामले में समन के लिए बुलाए गए सेलेब्स की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

    इस दिन होगी पूछताछ

    इस दिन होगी पूछताछ

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रकुल प्रीत सिंह को 6 सितंबर, राणा दग्गुबाती को 8 सितंबर को ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया है। रवि तेजा को 9 सितंबर को समन देकर ड्रग्स केस में मनी लॅान्ड्रिंग को लेकर पूछताछ करने को लेकर बुलाया गया है। बताया जा रहा है कि 4 साल पहले इस मामले में सबूतों की कमी थी। जिसके आधार पर कोई भी चार्जशीट फाइल नहीं की गई।

    पुराने केस में सबूतों के बाद पूछताछ

    पुराने केस में सबूतों के बाद पूछताछ

    टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट अनुसार ईडी अधिकारियों ने बताया है कि इस मामले को लेकर 11 चार्जशीट फाइल हुई है। 12 मामले तेलंगाना एक्सरसाइज प्रोहिबिशन विभाग में दर्ज किया गया है। छोटे लेवल के भी ड्रग्स ट्रैफिकिंग का मामला इसमें शामिल है। इन्हीं सारे सबूतों के आधार पर टॅालीवुड के कलाकारों से पूछताछ की जाएगी।

    पूछताछ के बाद मिलेगी पूरी जानकारी

    पूछताछ के बाद मिलेगी पूरी जानकारी

    वहीं ईडी के अधिकारियों ने एनडीटीवी से इस संबंध में कहा है कि अभी किसी को अभियुक्त नहीं बनाया गया है। ये कहना भी अभी जल्दबाजी है कि ये सभी मनी लॅान्ड्रिंग में शामिल है भी या नहीं। रिपोर्ट अनुसार साल 2017 में 30 लाख के ड्रग्स जब्त किया गया था। इसके बाद ही मनी लॅान्ड्रिंग की जांच शुरू की गई थी।

    रकुल प्रीत सिंह और राणा दग्गुबाती

    रकुल प्रीत सिंह और राणा दग्गुबाती

    आपको बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और राणा दग्गुबाती हिंदी फिल्मों का भी बड़ा चेहरा हैं। रकुल प्रीत सिंह दे दे प्यारर दे, सरदार के ग्रेंडसन के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। राणा दग्गुबाती ने बाहुबली , बाहुबली 2 और हाथी मेरे साथी के साथ द गाजी अटैक फिल्मों से हिंदी सिनेमा में अपना दम दिखाया है।

    English summary
    Drug case Rana daggubati, Rakul Preet singh and other Tollywood celebrities summoned by enforcement directorate Ed
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X