For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दृश्यम डायरेक्टर निशिकांत कामत की हालत गंभीर,खतरनाक लिवर डिजीज, अस्पताल का बयान!

    |

    दृश्यम डायरेक्टर निशिकांत कामत की हालत गंभीर बताई जा रही है। कुछ दिन पहले उन्हें गंभीर हालत में हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती हैं। आपको बता दें कि निशिकांत कामत इससे पहले लीवर साईरोसिस की बीमारी से जूझ रहे थे।

    उसी के कारण उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। अस्पताल ने बुधवार को निशिकांत कामत की तबीयत पर आधिकारिक बयान जारी किया। जिसमें साफ तौर पर कहा गया है कि उनकी हालत लगातार गंभीर बनी हुई है। लेकिन वह खतरे से बाहर हैं।

    अस्पताल ने अपने बयान में कहा है कि मिस्टर निशिकांत कामत जिनकी उम्र 50 साल है, उन्हें 31 जुलाई को पीलिया और पेट में दर्द की शिकायत के बाद हैदराबाद में गचीबोवली स्थित एआईजी में एडमिट किया गया है।

    क्रॅानिक लिवर डिजीज

    क्रॅानिक लिवर डिजीज

    आगे बयान में कहा गया है कि जहां उनमें क्रॅानिक लिवर डिजीज और अन्य संक्रमणों का पता चला है। वे अच्छे डॅाक्टरों की टीम की देखभाल में हैं।

    निशिकांत कामत की हालत गंभीर

    निशिकांत कामत की हालत गंभीर

    इस टीम में गैस्ट्रोएंटेरोलॅाजिस्ट,हेपेटोलॅाजिस्ट और वरिष्ठ सलाहकार हैं। उनकी हालत गंभीर है। लेकिन स्थिर है। हम उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हैं।

    10 दिनों से गंभीर हालत

    10 दिनों से गंभीर हालत

    ज्ञात हो कि निशिकांत कामत लीवर सिरोसिस बीमारी से पीड़ित हैं। इसी बीमारी के कारण उन्हें बीते 10 दिनों से अस्पताल में भर्ती किया गया है। उनकी हालत गंभीर है। आईसीयू में उन्हें रखा गया है। बीते कई सालों से वह लीवर सिरोसिस बीमारी से पीड़ित हैं। इसे रिलैप्स करने के कारण उनकी हालत खराब हो गई है।

    बॉलीवुड डेब्यू मुंबई मेरी जान

    बॉलीवुड डेब्यू मुंबई मेरी जान

    निशिकांत कामत ने जॉन अब्राहम और श्रुति हासन स्टारर रॉकी हैंडसम में भी विलेन की भूमिका में नज़र आए थे। निशिकांत कामत ने अपना बॉलीवुड डेब्यू मुंबई मेरी जान के डायरेक्शन के साथ किया था। दृश्यम उनके करियर की लोकप्रिय फिल्म है। इसके साथ वह साल 2022 के लिए दर ब दर फिल्म का भी निर्देशन करने वाले हैं।

    English summary
    Drishyam director Nishikant Kamat health condition is serious hospital statement ,here read detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X