For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ड्रीम गर्ल फिल्म के एसोसिएट प्रोड्यूसर अक्षत राज सलूजा OTT घोटाले में गिरफ्तार!

    |

    इस वक्त एक ओटीटी घोटाले का मामला चर्चा में चल रहा है और इस खबर ने सबको चौंका दिया है। जब से इस मामले की जांच हो रही है दो लोग पुलिस की गिरफ्त में जा चुके हैं। अब खबर आ रही है कि कल इस मामले में तीसरी गिरफ्तारी हुई है। जी हां, तीसरी गिरफ्तारी फिल्म ड्रीम गर्ल के एसोसिएट प्रोड्यूसर अक्षत राज सलूजा की हुई है जिनको साइबर क्राइम पुलिस ने इस मामले में कथित संलिप्तता के लिए गिरफ्तार किया है।

    इसके बाद से उनको लेकर चर्चा है और लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं। अक्षत को एक एक्टर के तौर पर भी जाना जाता है उन्होने 31 अक्टूबर, पीएम नरेंद्र मोदी आदि फिल्मों में काम किया है।

    Ram Setu के लिए दिल्ली हाईकोर्ट की पाइरेसी शील्ड, रिलीज से पहले बैन कर दीं 23 वेबसाइट्स!Ram Setu के लिए दिल्ली हाईकोर्ट की पाइरेसी शील्ड, रिलीज से पहले बैन कर दीं 23 वेबसाइट्स!

    उन्हें राज सलूजा के नाम से भी जाना जाता है। ड्रीम गर्ल के अलावा उन्होने आदित्य रॉय कपूर की हालिया रिलीज़, राष्ट्र कवच ओम पर भी काम किया है। ये ओटीटी घोटाला तब सामने आया था जब एक निर्माता मान सिंह ने इसको लेकर शिकायत की थी।

    उन दावा ये किया गया था कि अक्षत ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी फिल्म बेचने में उनकी मदद करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वह रुपये चार्ज करेंगे। डिजिटल पर बिकी प्रति फिल्म 10 लाख रुपए के हिसाब से उनको चाहिए था।

    इसके बाद निर्माता उनके साथ काम करने लगे और अक्षत ने कहा कि उनको पैनोरमा स्टूडियो के एक अधिकारी को पैसे देना है इसके लिए उनको 2.5 लाख रुपए की आवश्यकता है। इसी तरह से वो मान सिंह से पैसे ऐंठता रहा और करीब 40 लाख रुपए लिए। जब मान सिंह को एहसास हुआ कि उनको ठगा जा रहा है तो उन्होने शिकायत दर्ज करवाई।

    English summary
    Dream Girl's associate producer Akshat Raj Saluja arrested in OTT scam! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X