»   » DRAMA: मोहनजोदड़ो के सेट पर इतना हंगाना, झगड़े के बाद छोड़ा सेट!

DRAMA: मोहनजोदड़ो के सेट पर इतना हंगाना, झगड़े के बाद छोड़ा सेट!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] ऋतिक रोशन की मोहनजोदड़ो के सेट पर तगड़ा हंगामा हुआ और बात इतनी बढ़ गई कि फिल्म के DOP यानि कि डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी फिल्म बीच में ही छोड़कर चले गए। 

सब जानते हैं कि आशुतोष गोवारिकर अपनी फिल्मों के सेट को लेकर कितने ज़्यादा सटीक रहते हैं। लेकिन फिल्म के डॉयरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी सीके मुरलीधरन सेट को अपने हिसाब से ही बनाना चाहते थे जबकि आशुतोष के मुताबिक ये टेक्निकल और ऐतिहासिक तौर पर गलत था।
[...इसलिए ऋतिक रोशन करीना कपूर के साथ फिल्म को कहेंगे NO!] 


पर सीके मुरलीधरन भी अपनी बात पर अड़े रहे और आशुतोष गोवारिकर ने हर बार की तरह उनसे भी झगड़ा मोल ले लिया। बात इतनी बिगड़ गई की मुरली ने सेट छोड़ दिया और अब शायद ही वो फिल्म में वापस आएं।


आशुतोष गोवारिकर वैसे भी सेट पर अपने काम करने के तरीके को लेकर बहुत ही ज़्यादा पॉपुलर हैं। उनका टेंपर काफी छोटा है और हर वक्त वो किसी ना किसी से झगड़ ही बैठते हैं।
[ऋतिक OUT तो अक्षय कुमार IN...क्या होगा फिल्म का हाल]


इससे पहले भी फिल्म के सिनेमैटोग्राफर अयनन्का बोस बीच में ही फिल्म छोड़ चुके हैं। वैसे फिल्म छोड़ने में तो आजकल ऋतिक रोशन भी उस्ताद हो चुके हैं -

कैटरीना कैफ के साथ फिल्म

कैटरीना कैफ के साथ फिल्म

ऋतिक रोशन कबीर खान के साथ फिल्म पर बात कर रहे हैं और अभी कुछ फाइनल नहीं है। लेकिन वो खुद को स्क्रीन पर किसी के साथ रिपीट नहीं करना चाहते इसलिए अगर कैट आईं तो ऋतिक छोड़ सकते हैं ये प्रोजेक्ट।


आशिकी 3

आशिकी 3

हाल ही में ऋतिक ने आशिकी 3 को फाइनल किया। फिर दीपिका फिल्म में आईं और इसके बाद उन्हें सोनम से रिप्लेस कर दिया गया। लेकिन तब तक ऋतिक ने फिल्म ही छोड़ दी।


बजंरगी भाईजान

बजंरगी भाईजान

ऋतिक ने हाल ही में बजरंगी भाईजान रिजेक्ट की थी ये तो सबको पता है। कारण सिर्फ इतना था कि राकेश रोशन फिल्म को प्रोड्यूस करना चाहते थे लेकिन राइटर ने मना कर दिया।


ठग

ठग

अभी तक खबरें कोई पुष्ट नहीं कर रहा है लेकिन ऋतिक रोशन यशराज फिल्म्स की ठग या तो छोड़ चुके हैं या फिर पोस्टपोन कर चुके हैं। फिल्म में पहले दीपिका पादुकोण थीं लेकिन अब नहीं हैं।


बाज़ार

बाज़ार

निखिल आडवाणी की फिल्म बाज़ार ऋतिक ने साइन की। और फिर कट्टी बट्टी और हीरो का हाल देख छोड़ भी दी। अब फिल्म को अक्षय कुमार ने अपने हाथों में ले लिया है।


बैंग बैंग 2

बैंग बैंग 2

यहां माजरा थोड़ा उल्टा है। इस बार बैंग बैंग सीक्वल में ऋतिक को अप्रोच ही नहीं किया गया। और सुनने में ये भी आया है कि इस बात के लिए ऋतिक रोशन सिद्धार्थ आनंद से ज़रा नाराज़ है।


धूम 4

धूम 4

फिल्म में ऋतिक और सलमान के नाम की काफी चर्चा हुई लेकिन अब अगर सूत्रों की मानें तो ना ही फिल्म में ऋतिक हैं और ना ही सलमान। वैसे फिल्म में ऐश और बच्चन साहब के होने की भी चर्चा ज़ोरों पर है।


कृष 3

कृष 3

हालांकि ऋतिक ने फिल्म छोड़ी नहीं है लेकिन फिल्म को टाल दिया है और टाला भी काफी लंबे समय के लिए है। अब फिल्म कब पूरी होती है, पता नहीं।


शुद्धि

शुद्धि

यहां पर ऋतिक की कोई गलती नहीं है। करण जौहर ने शुद्ध अनाउंस करने के सालों बाद भी उस पर काम नहीं शुरू किया। इसलिए ऋतिक ने अपनी सारी डेट्स उठाकर आशुतोष गोवारिकर की मोहनजोदड़ो को दे दी।


English summary
Drama on Mohenjodaro sets another fight with Ashutosh Gowarikar and then the walkout happened!
Please Wait while comments are loading...