»   » सलमान खान की धमाकेदार सीक्वल फिल्म.. और 10 एक्ट्रेस.. FINAL है!

सलमान खान की धमाकेदार सीक्वल फिल्म.. और 10 एक्ट्रेस.. FINAL है!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

काफी समय से खबरों में यह खबर आ रही थी कि सलमान खान की फिल्म 'नो एंट्री' का सीक्वल अब डिब्बाबंद हो चुका है। यहां तक की सलमान खान ने खुद भी कई बार इस ओर इशारा किया है। लेकिन बता दें, फिल्म को खुद निर्देशक ने पक्का बताया है।

'टॉयलेट एक प्रेम कथा'.. रिलीज में 15 दिन.. अक्षय कुमार को करार झटका!

निर्देशक अनीस बज्मी ने इन खबरों को कोरी अफवाह बताई है। उन्होंने कहा, सलमान खान को नो एंट्री में एंट्री की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई है। सलमान के साथ मेरी अच्छी दोस्ती है.. और इस फिल्म में वे डबल रोल निभाते नजर आएंगे।

 No Entry Sequel

अनीस बज्मी ने ये भी कहा कि फिल्म में अनिल कपूर और फरदीन खान भी डबल रोल निभाने वाले हैं। लेकिन फिलहाल एक्ट्रेसस फाइनल नहीं की गई हैं। बता दें, खबर है कि बल्कि फिल्म में सलमान खान के साथ 10 एक्ट्रेस दिखेंगी। डाइरेक्टर का कहना है कि यदि सब तैयार हो जाएं तो फिल्म 3 महीने से भी कम समय में खत्म हो जाएगी।

बहरहाल, यहां जानें और किन किन फिल्मों से जुड़े हैं सलमान खान- 

टाईगर जिंदा है

टाईगर जिंदा है

सलमान खान अपनी फिल्म 'एक था टाईगर' के सीक्वल टाईगर जिंदा है में नजर आने वाले हैं। फिल्म 2017 दिसंबर में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करने वाले हैं।

रेमो डिसूजा की फिल्म

रेमो डिसूजा की फिल्म

रेमो डिसूजा की फिल्म में सलमान और जैकलीन फाइनल हैं। यह फिल्म पूरी तरह से डांस- ड्रामा होने वाली है। टाईगर जिंदा है की शूटिंग खत्म होते ही सलमान इस फिल्म की तैयारी में जुट जाएंगे।

दबंग 3

दबंग 3

सलमान खान की यह फिल्म धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है। अरबाज खान के मुताबिक जैसे ही सलमान बाकी फिल्मों से फ्री हो जाएंगे.. दबंग 3 पर काम शुरु हो जाएगा। खबर है कि फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा करेंगे।

Salman Khan got surprise visit by Akshay Kumar on his Dabangg Tour | FilmiBeat
किक 2

किक 2

किक 2 आजकल काफी चर्चा में है। इस फिल्म में सलमान खान किक को-स्टार जैकलीन फर्नांडीस के साथ रोमांस नहीं करेंगे। बल्कि इस फिल्म के लिए किसी दूसरी एक्ट्रेस की तलाश जारी है। अफवाहों में कृति सैनन का नाम सबसे ऊपर बताया जा रहा है।

सूरज बड़जात्या के साथ

सूरज बड़जात्या के साथ

सूरज बड़जात्या अपनी अगली फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। यह फाइनल है कि इस फिल्म में सलमान खान होंगे।

आनंद एल राय की फिल्म में कैमियो

आनंद एल राय की फिल्म में कैमियो

इन सबके अलावा सलमान खान शाहरूख स्टारर आनंद एल राय की फिल्म में कैमियो भी निभाने वाले हैं।

English summary
Double role of Salman Khan with 10 actress in No Entry Mein Entry, confirm Director.
Please Wait while comments are loading...