For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'दोस्ताना 2' से बाहर कार्तिक आर्यन को कंगना रनौत का सपोर्ट- सुशांत की तरह लटकने पर मजबूर मत करो उसे

    By Filmibeat Desk
    |

    धर्मा प्रोडक्शन की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'दोस्ताना 2' की स्टार कास्ट को लेकर ये अपडेट सामने आयी कि फिल्म के प्रमुख कलाकार कार्तिक आर्यन को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। ये भी बताया जा रहा है कि करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन अब कार्तिक आर्यन के साथ कभी काम नहीं करने वाली है।

    ऐसे में कार्तिक आर्यन को बाहर निकालने को लेकर कई तरह की अफवाह भी सामने आयी है। धर्मा ने भी एक बयान जारी करके कहा कि वह अब दोबारा से अपनी फिल्म की कास्टिंग पर काम कर रहे हैं। लेकिन इसके पीछे की वजह क्या है? इस पर केवल चर्चा हो रही है कोई तथ्य सामने नहीं आया है।

    वहीं अब दोस्ताना 2 से कार्तिक आर्यन के बाहर होने पर कंगना रनौत ने उनका खुलकर पक्ष रखा है, कंगना रनौत ने फिर एक बार सुशांत सिंह राजपूत का नाम लेते हुए करण जौहर पर जमकर निशाना साधा है।

    कार्तिक आर्यन अपने दम पर यहां तक पहुंचे

    कार्तिक आर्यन अपने दम पर यहां तक पहुंचे

    कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि कार्तिक आर्यन अपने दम पर यहां तक पहुंचे हैं और वह अपने दम पर ऐसा करता रहेगा। सिर्फ पापा जो और उनके नेपो गैंग क्लब से रिक्वेस्ट है कि कृपा करके उसे अकेला छोड़ दें।

    सुशांत की तरह मजबूर ना करो

    सुशांत की तरह मजबूर ना करो

    कंगना रनौत ने आगे लिखा है कि सुशांत सिंह राजपूत की तरह पीछे न पड़े कि वह फांसी पर लटकने के लिए मजबूर हो। गिद्धों उसे अकेला छोड़ दो।

    कार्तिक को डरने की जरुरत नहीं

    कार्तिक को डरने की जरुरत नहीं

    कंगना रनौत ने ये भी लिखा है कि कार्तिक आर्यन को इन चिल्लरों से डरने की जरुरत नहीं है। खराब आर्टिकल लिखने और घोषणाएं करके सिर्फ आपके मनोबल को गिराने के लिए आपके रवैये को जिम्मेदार ठहराते हुए गरिमापूर्ण मौन बनाए रखना चाहते हैं।

    सुशांत के लिए भी ऐसी कहानी फैलाई थी

    सुशांत के लिए भी ऐसी कहानी फैलाई थी

    ड्रग्स मामले का नाम लेते हुए कंगना ने बोला कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की लत और खराब व्यवहार की कहानी को ऐसे ही फैलाया था।

    कार्तिक हम आपके साथ है

    कार्तिक हम आपके साथ है

    कंगना ने कार्तिक का साथ देते हुए लिखा है कि कार्तिक आर्यन हम आपके साथ हैं। जिसने आपको बनाया नहीं है तो वह आपको तोड़ भी नहीं सकता है।

    आप अकेलापन महसूस ना करें

    आप अकेलापन महसूस ना करें

    कंगना ने बोला कि आज आपको अकेलापन महसूस हो रहा होगा लेकिन आपको ऐसा महसूस करने की जरूरत नहीं है। हर कोई ड्रामा क्वीन जो को जानता है। आप अपने आप पर भरोसा करें और अनुशासित रहें।

    दोस्ताना 2 की कास्टिंग

    दोस्ताना 2 की कास्टिंग

    गौरतलब है कि दोस्ताना 2 में कार्तिक के साथ जान्हवी कपूर और डेब्यू कलाकार लक्ष्य काम कर रहे थे। अब कार्तिक की जगह कौन लेगा, यह तय नहीं है।

    English summary
    Dostana 2:Kangana ranaut support kartik aaryan says do not force himself like sushant singh rajput,Here read news in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X