For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुपरहिट फिल्म की सीक्वल FINAL- नए कास्ट के साथ, बदल गए तीनों सुपरस्टार्स

    |

    धर्मा प्रोडक्शन की हिट फिल्म दोस्ताना का सीक्वल काफी समय से सुर्खियों में है। ताजा खबरों की मानें तो यह सीक्वल फाइनल हो चुका है। लेकिन इसमें जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा में से कोई भी सुपरस्टार नहीं होंगे। बल्कि फिल्म पूरे नए कास्ट के साथ बनाई जाएगी। फिल्म की घोषणा इस साल के अंत तक हो सकती है।

    सिंगर अभिजीत पर भी लगा यौन शोषण का आरोप- उनका रिएक्शन हैरान कर देगा

    दोस्ताना की रिलीज के 10 साल बाद इसके सीक्वल के लिए सही स्क्रिप्ट मिल हई है। बतौर एक्ट्रेस फिल्म में जाह्नवी कपूर का नाम सामने आ रहा है। जबकि दो एक्टर्स में एक सिद्धार्थ मल्होत्रा हो सकते हैं। वहीं, कुछ दिनों पहले राजकुमार राव का नाम भी जोड़ा जा रहा था। कोई शक नहीं कि 2008 में आई इस फिल्म के सीक्वल को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं।

    दोस्ताना को तरूण मनसुखानी ने डाइरेक्ट किया था। जबकि दोस्ताना 2 के लिए किसी नए निर्देशक की तलाश की जा रही है। हालांकि कुछ समय पहले करण जौहर ने दोस्ताना 2 की खबरों से इंकार किया था। लेकिन एक बार फिर यह अफवाह तेज़ हो चुकी है।

    बहरहाल, यहां जानें धर्मा प्रोडक्शन्स की आने वाली फिल्में -

    केसरी

    केसरी

    अक्षय कुमार- परिणीति चोपड़ा स्टारर यह फिल्म सारागढ़ी के युद्ध पर बनी है। फिल्म से अनुराग सिंह अपना डायरेक्शन डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म 2019 होली पर रिलीज होगी।

    स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2

    स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2

    फिल्म से अनन्या पांडे और तारा सुतारिया डेब्यू करने जा रही हैं। इस बार फिल्म में टाईगर श्रॉफ दिखेंगे। फिल्म को पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं। यह 10 मई 2019 में रिलीज होगी।

    सिंबा

    सिंबा

    फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म तेलुगू फिल्म टेंपर का रीमेक है। फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान दिखाई देंगे।

    गुड न्यूज़

    गुड न्यूज़

    अक्षय कुमार - करीना कपूर और दिलजीत दोसान्ज्ह - कियारा आडवाणी, धर्मा प्रोडक्शन्स के अगले रिलेशनशिप ड्रामा में दिखाई देंगे जिसे राज मेहता डायरेक्ट करेंगे। फिल्म का नाम है गुड न्यूज़ और फिल्म 19 जुलाई 2019 को रिलीज़ होगी।

    ब्रह्मास्त्र

    ब्रह्मास्त्र

    अयान मुखर्जी ये सुपरहीरो फिल्म तीन भाग में बना रहे हैं। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन के साथ दिखाई देंगे। फिल्म में मौनी रॉय निगेटिव किरदार में दिखेंगी।

    कलंक

    कलंक

    कलंक को अभिषेक वर्मन डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट - वरूण धवन, सोनाक्षी सिन्हा - आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त - माधुरी दीक्षित दिखाई देंगे। फिल्म आज़ादी के पहले की कहानी है।

    तख्त

    तख्त

    वहीं, करण जौहर मुग़ल काल की सबसे अनोखी लड़ाई की कहानी पर फिल्म बनाने जा रहे हैं जो मुग़ल सल्तनत में आपस में लड़ी गई थी। तख्त में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, विकी कौशल, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर मुख्य किरदारों में हैं।

    रणभूमि

    रणभूमि

    फिल्म के लिए वरूण धवन ने तैयारी शुरू कर दी है। इसे शशांक खेतान डायरेक्टक रहे हैं। इसमें वरूण धवन के साथ सारा अली खान दिख सकती है।

    ड्राइव

    ड्राइव

    सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीज़ स्टारर यह फिल्म सितंबर 2018 में ही रिलीज होने वाली थी। लेकिन पोस्टपोन हो चुकी है। फिल्म को तरूण मनसुखानी ने डायरेक्ट किया है।

    English summary
    Dharma Productions Dostana 2 is on cards, but without John Abraham, Abhishek Bachchan and Priyanka Chopra.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X