For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #Trumped: सब कुछ सही था कि सलमान ने सब गुड़ गोबर कर दिया!

    |

    सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन अचानक किसी बुरे सपने की तरह सब कुछ एक साथ ऐसे हुआ कि सब चौंक कर रह गए। बात हो रही है अमरीका के जिसके दिन बदल गए हैं, अच्छे कि बुरे हम नहीं बोलेंगे, भई हमारा देश थोड़े ही है।

    हां, लेकिन हम आपको ये ज़रूर बताएंगे कि लोगों को लग कैसा रहा है। खैर, इस वक्त की बड़ी खबर ये है कि अमरीका का बराक ओबामा का वारिस मिल गया। यानि कि अमरीका का 45वां राष्ट्रपति। और चुनाव के नतीजे आ चुके हैं, जीत हुई है डोनाल्ड ट्रंप की।

    अब लोगों के रिएक्शन तो मज़ेदार है लेकिन हिलेरी क्लिंटन का हारने का ज़िम्मा एक बॉलीवुड ट्रोल ने फिर एक बार सलमान खान पर डाला। याद करिए क्यों? दो दिन पहले सलमान ने अचानक यूं ही बिना किसी बात हिलेरी के समर्थन में एक ट्वीट किया।
    [#Dhamaka: 3 घंटे के अंदर 500 करोड़ की ब्लॉकबस्टर रिलीज़!]

    सबकी मानें तो तब तक सब कुछ ठीक चल रहा था। बस सलमान के इस ट्वीट से ही सारा खेल बिगड़ा है। उन्हें ज़रूरत क्या थी बिना बात के कुछ भी ट्वीट करने की। वो भी तब जब उसकी ज़रूरत ही नहीं थी।

    खैर मज़ाक वज़ाक तो सब अपनी जगह देखिए ट्रंप की जीत पर बॉलीवुड ने कैसे किया रिएक्ट -
    जहां करण जौहर तो ज़्यादा कुछ बोल ही नहीं पाए वहीं ट्विंकल खन्ना ने अपना गुस्सा निकाला। उनकी मानें तो कि ऐसा लग रहा है कि डोनाल्ड डक व्हाइट हाउस की तरफ बढ़ रहा है और कोई कुछ कर नहीं पा रहा है।

    हुमा कुरैशी ने तो अमरीका से साफ कहा कि ज़्यादा रियलिटी शो देखने लगो तो यही सब होगा। दिया मिर्ज़ा यकीन ही नहीं कर पा रही कि जो आदमी क्लाईमैट चेंज मानने को तैयार नहीं था उसे इन लोगों ने राष्ट्रपति चुन लिया है।

    सनी लियोन भारत की सबसे लोकप्रिय अमरीकी हैं तो उनका ट्वीट मायने रखता है। उनकी मानें तो अब पूरा अमरीका को लाल सलाम ठोंक लीजिए। कोई भी कुछ भी करेगा। वहीं पूजा भट्ट यकीन ही नहीं कर पा रही हैं।

    शिरीष कुंदेर ने तो ट्वीट दर ट्वीट अमरीका की कह कह के ले ली। वहीं मोदी को भी लपेटे में लेते हुए कहा कि अभी तक चलिए ट्रंप ने किसी धर्म विशेष को मारा नहीं है। लेकिन अब अमरीका एक रियलिटी शो है।

    श्रेया घोषाल ने तो सीधा अमरीका के लिए दुआएं मांग ली हैं।

    प्रीती ज़िंटा ने भी अपने टिंग वाले अंदाज़ में अमरीका के लिए खेद प्रकट किया और हमारे प्रधानमंत्री की तारीफ भी कर डाली है।

    रितेश देशमुख और रामगोपाल वर्मा ने ट्रंप को बधाई दे डाली।

    कमाल आर खान को भी इस मौके पर कुछ तो कहना ही था।

    रवीना टंडन ने सीधा कहा कि अब दुनिया में सब कुछ बदल जाएगा।

    English summary
    Donald Trump is 45th president of United States of America - Bollywood reacts.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X