For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    डॉन 3 के सेट पर हो?, नकली आदमी - दिलीप कुमार की मैय्यत से आई तस्वीर में शाहरूख खान की हुई आलोचना

    |

    अभिनेता दिलीप कुमार 7 जुलाई की सुबह दुनिया को अलविदा कह गए। उनके जाने की खबर से इंडस्ट्री स्तब्ध रह गई और लोग तुरंत, दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो को सांत्वना देने उनके घर पहुंचे। इस मौके पर सबसे पहले पहुंचने वाले लोगों में थे शाहरूख खान। गौरतलब है कि शाहरूख खान दिलीप कुमार को पिता जैसा मानते थे।

    कई जगह, शाहरूख खान की एक तस्वीर भी वायरल हुई, जहां वो सायरा बानो जी को ढ़ांढ़स बंधाते नज़र आए। लेकिन लोगों को कुछ ना कुछ तो कहना था। बस शाहरूख खान की ये तस्वीर देख, लोगों ने उन्हें तुरंत ट्रोल करना शुरू कर दिया।

    इसका कारण था शाहरूख खान जींस टीशर्ट में गए थे और उन्होंने धूप के चश्मे पहने हुए थे जिसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। इतना ही नहीं, लोगों ने इसके अलावा अनिल कपूर और करण जौहर को भी काले रंग के कपड़े पहनने के लिए ट्रोल किया।

    हालांकि, कुछ फैन्स ने शाहरूख खान का बचाव किया लेकिन लोगों ने उन्हें ट्रोल करने में कोई कमी नहीं छोड़ी।

    शाहरूख खान पर उतरा लोगों का गुस्सा

    शाहरूख खान पर उतरा लोगों का गुस्सा

    एक यूज़र ने लिखा - शाहरूख खान पूरे जोश में और मूड में दिलीप कुमार के अंतिम संस्कार पर गए थे।

    वहीं, आशीष प्रजापति नाम के एक ट्विटर यूज़र ने लिखा - मास्क पहनना चाहिए, वो नहीं पहना है। स्टाईल मारने के लिए शेड्स पहने हैं। घर के अंदर वो भी। ये लोग विज्ञान से परे हैं।

    गलत दिशा में जाता दिखा करियर

    गलत दिशा में जाता दिखा करियर

    @RoCoo_Amit नाम के एक ट्विटर यूज़र ने लिखा - किसी के अंतिम संस्कार पर सनग्लासेस? बॉलीवुड में सिर्फ दिखावा है। सब नकली।

    @imiddyaa ने लिखा - शाहरूख खान के बैठने का तरीका और उनके कपड़े ये दिखा रहा है कि उनका करियर सही दिशा में नहीं जा रहा है।@Doctorrsays नाम के ट्विटर हैंडल ने लिखा - सनग्लासेस पहनके? ये लोग बिल्कुल नकली है। सब ढोंग।
    डॉन 3 की शूटिंग है?

    डॉन 3 की शूटिंग है?

    रेशमा मंसूरी ने शाहरूख खान पर कमेंट करते हुए लिखा - घर पे कौन मास्क पहनता है? कॉमन सेंस, इतनी भी कॉमन नहीं है।

    @hinduwarrior28 नाम के एक ट्विटर हैंडल ने लिखा - शाहरूख खान मास्क लगाना भूल गया। पर सनग्लासेस नहीं भूला। गजबे है।एक और ट्रोलर ने शाहरूख खान का मज़ाक उड़ाते हुए पूछा - ये शाहरूख मैय्यत पर गया है कि डॉन 3 की शूटिंग पर।
    फैन्स ने दिया साथ

    फैन्स ने दिया साथ

    शमशाह नवाज़ नाम की एक यूज़र ने शाहरूख खान का बचाव करते हुए इन ट्रोल को जवाब दिया और लिखा - एक इंसान, मैय्यत को किस तरह देखता है ये मायने नहीं रखता है। वो किसी शूटिंग पर हो सकते हैं, घर से दूर रहे होंगे किसी रोल के लिए। जिस तरह से लोग कमेंट कर रहे हैं, ये उनकी सोच दर्शाता है। केवल ये मायने रखना चाहिए कि शाहरूख खान और बाकियों के दिल में दिलीप साहब और उनके परिवार के लिए कितनी चिंता और दुख है।

    कम से कम औपचारिकता तो नहीं निभाई

    कम से कम औपचारिकता तो नहीं निभाई

    शाहरूख खान के एक और फैन ने जवाब देते हुए लिखा - शाहरूख ने सनग्लासेस पहने या फिर अनिल कपूर ने काली शर्ट पहनी, ये सब मायने नहीं रखना चाहिए। कम से कम वो उस वक्त वहां परिवार का दुख बांटने मौजूद तो थे। जबकि बाकियों ने केवल औपचारिकता के लिए सोशल मीडिया पर दुख जता दिया।

    English summary
    After Dilip Kumar's demise Shahrukh Khan was the one who was consoling a shattered Saira Banu. But internet slammed and trolled him for wearing sunglasses ad cool t shirt at a funeral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X