For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जिया खान मौत डॅाक्यूमेंट्री में सूरज पंचोली को देख भड़के लोग- गिरफ्तारी की मांग, आपके लिए देखना मना

    By Filmibeat Desk
    |

    एक्ट्रेस जिया खान के मौत को 7 साल पूरे होने के बाद उन पर एक डॅाक्यूमेंट्री बनाई गई। जिया खान अपने घर में मृत पाई गई थी। उनकी मौत का राज आज तक बरकरार है। ऐसे में बीबीसी ने एक डॅाक्यूमेंट्री डेथ इन बॅालीवुड रिलीज की है जो विदेश में काफी तेजी से देखी जा रही है।

    साथ ही इसे लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा भी अधिक हो रही है। एक बार फिर से जिया खान केस के सामने आने के बाद सूरज पंचोली ट्रोलर के निशाने पर आ गए हैं। इस सप्ताह के पहले दिन यानी कि सोमवार को देर रात इसे रिलीज किया गया। जहां पर डॅाक्यूमेंट्री होने के नाते इस केस से जुड़ी सारी घटनाओं को सामने रखा गया है।

    इस डॅाक्यूमेंट्री में जिया खान की मां राबिया खान के साथ सूरज पंचोली के पिता आदित्य पंचोली का भी वर्जन शामिल किया गया जिसे देखने के बाद सूरज पंचोली के नाम पर फिर एक बार बवाल शुरू हो गया है।

    जिया की डॅाक्यूमेंट्री में सूरज पंचोली

    जिया की डॅाक्यूमेंट्री में सूरज पंचोली

    इस डॅाक्टूमेंट्री में आदित्य पंचोली के वर्जन के साथ ही सूरज पंचोली भी दूसरे एपिसोड में नजर आते हैं। जिसमें वह कई बार खुद को बेगुनाह बताते हैं। इसी को देखने के बाद कई लोगोें ने सूरज पंचोली को सजा देने की मांग की है।

    #ArrestSurajPancholiNow

    #ArrestSurajPancholiNow

    ट्विटर पर हैशटैग के साथ सूरज पंचोली की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। #ArrestSurajPancholiNow के जरिए कई लोग जिया खान के मौत के पीछे सूरज पंचोली को दोषी बताते हैं।

    यूजर ने लिखा हैरान हूं

    यूजर ने लिखा हैरान हूं

    एक यूजर ने लिखा है किमैं वास्तव में हैरान हूं कि #SoorajPancholi और #adityapancholi #DeathInBollywood के लिए साक्षात्कार के लिए सहमत हुए क्योंकि वे इससे बाहर नहीं आते हैं।

    यूजर ने लिखा सुशांत और जिया की हत्या

    यूजर ने लिखा सुशांत और जिया की हत्या

    एक यूजर ने लिखा है किधन्यवाद हूं इस बहुत जरूरी डॉक्यूमेंट्री का प्रसारण हुआ। बॉलीवुड ड्रग्स, चाइल्ड सेक्स ट्रैफिकिंग, माफिया गतिविधियों का एक वाहक बन गया है। सुशांत / जिया की हत्याओं ने भारत में एक क्रांति ला दी है और इस संस्था का एक सामूहिक बहिष्कार है।

    #ArrestSurajPancholinow #DeathInBollywood

    #ArrestSurajPancholinow #DeathInBollywood

    इसी तरह के कई तरह के यूजर ने जिया के लिए इंसाफ की मांग की है। साथ ही सूरज पंचोली के लिए गिरफ्तारी की। इन सभी हैशटैग को आपट्विटर पर #ArrestSurajPancholinow #DeathInBollywood पर पढ़ सकते हैं।

    भारत में नहीं दिखाई जाएगी डॅाक्यूमेंट्री

    भारत में नहीं दिखाई जाएगी डॅाक्यूमेंट्री

    आपको बता दें कि इस डॅाक्यूमेंट्री में पहले एपिसोड में 6 पेज का हाथ से लिखा सुसाइड नोट के साथ सूरज पंचोली की गिरफ्तारी को भी दिखाया गया है। इस केस से जुड़ी कई जानकारी दिखाई गई है। कॅापी राइट के कारण इस डॅाक्यूमेंट्री को भारत में टेलीकास्ट नहीं किया जाएगा।

    3 जून 2013 को जिया खान की मौत

    3 जून 2013 को जिया खान की मौत

    गौरतलब है कि 3 जून 2013 को जुहू वाले अपने फ्लैट पर मृत पाया गया था। जिया की मां ने इसे हत्या बताते हुए सूरज पंचोली पर आरोप लगाया था। सूरज पंचोली को गिरफ्तार भी किया गया था। बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया था।

    English summary
    Documentary on Jiah Khan death case sooraj pancholi troll badly , here read reason
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X