For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रिया के जिक्र के बाद डॉक्टर का डिप्रेशन पर बयान, '2014 में आए थे सुशांत, नहीं दिखा था कोई बड़ा इशु'

    |

    कुछ दिन पहले रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की मेंटल हेल्थ को लेकर इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत साल 2013 में भी एक डॉक्टर से सलाह ले चुके थे। उस डॉक्टर का नाम रिया चक्रवर्ती ने डॉक्टर हरीश शेट्टी बताया था। हाल में ही डॉक्टर हरीश शेट्टी ने मुंबई पुलिस से बयान में बताया कि उनके पास सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2014 में विस्ट किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई पुलिस को दिए बयान में डॉक्टर हरीश शेट्टी ने बताया कि केवल एक बार सुशांत साल 2014 में उनसे मिलने उनके क्लिनिक में आए थे।

    डॉक्टर ने कहा कि सुशांत बिना अपॉइंमेंट लिए क्लिनिक आए थे और उस दौरान ज्यादा होने के चलते सुशांत विस्तार से अपनी बीमारी के बारे में डिस्कस नहीं कर पाए थे। सुशांत नींद न आने की समस्या को लेकर मेरे पास आए। हालांकि वह ज्यादा डिटेल नहीं दे पाए थे। उस दौरान कोई बड़ी समस्या नहीं दिखी थीं। मैंने अच्छी नींद आने के लिए दवाईयां लिख दी थी। साथ ही अगली बार का अपॉइटमेंट भी दिया। लेकिन सुशांत दोबारा नहीं आए थे।

     क्या कहा था रिया चक्रवर्ती ने

    क्या कहा था रिया चक्रवर्ती ने

    दरअसल कुछ दिन पहले रिया चक्रवर्ती ने बताया था कि सुशांत को पहली बार मानसिक समस्या 2013 में हुई थी। इसका जिक्र रिया से खुद सुशांत ने किया। उन्होंने ही डॉक्टर हरीश का नाम भी लिया था।

    क्लौस्ट्रफ़ोबिया था सुशांत को

    क्लौस्ट्रफ़ोबिया था सुशांत को

    सुशांत सिंह राजपूत को लेकर रिया चक्रवर्ती ने ये भी दावा किया था कि सुशांत को क्लौस्ट्रफ़ोबिया था। वह फ्लाइट से सफर करने से पहले एक दवा भी खाया करते थे। हालांकि सुशांत के परिवार ने इस स्टेटमेंट को झूठ बताया था।

    खुद सुशांत भी कर चुके इन समस्याओं का जिक्र

    खुद सुशांत भी कर चुके इन समस्याओं का जिक्र

    कुछ इंटरव्यू ऐसे भी वायरल हुए जिसमें सुशांत ने खुद बताया कि उन्हें क्लौस्ट्रफ़ोबिया व नींद न आने की परेशानी है। वह 2-3 घंटे से ज्यादा सो नहीं पाते हैं।

    सुशांत की डिप्रेशन की समस्या परिवार को पता थी

    सुशांत की डिप्रेशन की समस्या परिवार को पता थी

    रिया ने बताया था कि सुशांत के परिवार को उनकी डिप्रेशन की परेशानी के बारे में पता था। लेकिन पहले परिवार इस बात को नकारते नजर आ रहा था। हाल में ही ये सामने आया कि मुंबई पुलिस को दिए बयान में सुशांत की बहन प्रियंका ने इस बात को माना कि वह भाई की इन परेशानियों से रूबरू थीं।

    मुंबई पुलिस पर सुशांत के परिवार का बड़ा आरोप

    मुंबई पुलिस पर सुशांत के परिवार का बड़ा आरोप

    सुशांत के परिवार ने हाल में ही दावा किया कि मुंबई पुलिस ने जबरन बयानों पर साइन करवाए थे। पूरा बयान मराठी में दर्ज किया था जिस भाषा की जानकारी उन्हें नहीं थीं।

    रिया के वकील का पलटवार

    रिया के वकील का पलटवार

    इस बयान के बाद रिया चक्रवर्ती के लॉयर सतीश मानेशिंदे ने कहा कि यदि ऐसा कुछ था कि मुंबई पुलिस ने जबरन उनके साईन लिये तो अभी तक क्यों सुशांत के परिवार ने किसी भी शिकायत में इसका जिक्र नहीं किया।

    परिवार को नहीं था किसी पर शक

    परिवार को नहीं था किसी पर शक

    मुंबई पुलिस ने ये भी कहा था कि सुशांत के परिवार ने अपने बयान में साफ कहा था कि उन्हें किसी पर शक नहीं है। लेकिन बाद में उन्होंने पुलिस पर ही आरोप लगाने शुरू कर दिये।

    English summary
    Doctor Harish Shetty's statement on Sushant Singh Rajput's mental health whose name rhea chakraborty taken
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X