For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सभी हमारी फिल्म दोबारा का बहिष्कार करें, मुझे आमिर खान- अक्षय कुमार की लीग में रहना है- तापसी पन्नू

    |

    तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर फिल्मों को लेकर जल रहे बहिष्कार को लेकर अपनी बात साझा की है। खास तौर पर बीते कुछ दिन पहले आमिर खान और अक्षय कुमार की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन का बहिष्कार सोशल मीडिया पर हो रहा है। इसे ही संबंध में तापसी पन्नू ने अपनी राय दी है।आमिर खान और अक्षय कुमार को उनकी आने वाली फिल्मों लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन के लिए सोशल मीडिया पर बहिष्कार का सामना करना पड़ रहा है।

    तापसी पन्नू ने नेटिज़न्स से अपनी आगामी फिल्म दोबारा का बहिष्कार करने का अनुरोध किया है। हाल ही में एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में जब तापसी और अनुराग कश्यप से पूछा गया कि वे लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन के बहिष्कार के चलन को कैसे देखते हैं, तो तापसी ने इस पर जवाब दिया कि कृपया सभी लोग हमारी फिल्म दोबारा का बहिष्कार करें। मैं आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षाबंधन जैसी ही लीग में रहना चाहता हूं।

     हमारी फिल्म बॉयकॉट हैशटैग पर भी ट्रेंड करे

    हमारी फिल्म बॉयकॉट हैशटैग पर भी ट्रेंड करे

    मैं खुद को अकेला हुआ महसूस करती हूं। इसके बाद बहिष्कार को लेकर अनुराग ने कहा कि हां प्लीज, मैं चाहता हूं कि हमारी फिल्म बॉयकॉट हैशटैग पर भी ट्रेंड करे। तापसी ने इस बारे में कहा कि लोग शिकायत करते हैं कि बॉलीवुड नई चीजों की कोशिश नहीं करता है। अब, हमारे पास दोबारा नामक एक फिल्म है, जो समय यात्रा के बारे में है।

    कॉफी विद करण 7 को लेकर तापसी पन्नू ने कहा

    कॉफी विद करण 7 को लेकर तापसी पन्नू ने कहा

    देखते हैं कितने लोग आते हैं। बता दें कि इन दिनों तापसी पन्नू लगातार अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में हैं । कुछ दिन पहले कॉफी विद करण 7 को लेकर तापसी पन्नू ने कहा था कि मेरी सेक्स लाइफ इतनी दिलचस्प नहीं है कि मुझे कॉफ़ी विद करण में आमंत्रित किया जाए। गौरतलब है कि तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप की फिल्म रहस्य की दुनिया की बेबाक कहानी है। यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

    पपाराजी से तापसी की बहस

    पपाराजी से तापसी की बहस

    तापसी पन्नू एक और विवाद के कारण खबरों में छाई हुई हैं। जहां पर पपाराजीके साथ हुई बहस में तापसी ने हाथ जोड़कर कहा कि हमेशा एक्टर ही गलत होता है। पपाराजीके साथ हुआ यह विवाद तापसी पन्नू के देरी से आने के कारण हुआ है। इंटरनेट पर तापसी पन्नू का यह वीडियो तेजी से देखा जा रहा है। जहां पर पपराजीतापसी को फोटो के लिए रुकने के लिए कहता है, तापसी देरी होने के कारण फोटो के लिए खुद को नहीं रोकना चाहती थीं।

    English summary
    Dobaaraa film actress taapsee pannu spoke on aamir khan and akshay kumar films boycott
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X