For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋषि कपूर ने खोया आपा, बेटे रणबीर कपूर को मारा जोरदार थप्पड़, खुद किया खुलासा !

    |

    रणबीर कपूर और ऋषि कपूर के बीच के बिगड़ते रिश्ते की खबर कई बार चर्चा में रही है। कई बार कैमरा के सामने भी ऐसा दिखा जब ऋषि कपूर और रणबीर के बीच खटपट दिखाई दी। हालांकि बीते दो साल से दोनों के बीच अब हालात ठीक है। इसकी वजह ऋषि कपूर की बीमारी है। उनकी इस गंभीर बीमारी ने पूरे परिवार को एक साथ ला दिया।

    लॉकडाउन में रामायण का तहलका, TRP में तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड, ये है 8 तगड़ी वजह, detailsलॉकडाउन में रामायण का तहलका, TRP में तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड, ये है 8 तगड़ी वजह, details

    रणबीर खुद इस बात का इसरार कर चुके हैं कि पिता से उनके रिश्ते ठीक नहीं रहे हैं। वहीं एक इंटरव्यू में रणबीर ने ये भी जाहिर किया था कि कैसे एक गलती पर उन्हें ऋषि कपूर ने जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था।

    हालांकि अब दोनों के बीच ऐसी कोई शिकायत नहीं है। माना जा रहा है कि आलिया भट्ट के साथ रणबीर की जल्द शादी हो जाए ऋषि कपूर अब ये चाहते हैं। फिलहाल चलिए जानते हैं कि ऋषि कपूर ने क्यों रणबीर पर उठाया अपना हाथ..

    रणबीर कपूर और ऋषि कपूर के बीच दूरी

    रणबीर कपूर और ऋषि कपूर के बीच दूरी

    बता दें कि ऋषि कपूर की बीमारी के बाद रणबीर कपूर उनके काफी करीब आ गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले रणबीर और उनके पिता ऋषि कपूर के बीच दूरी हुआ करती थी। इसका जिक्र रणबीर और ऋषि कपूर भी पहले कर चुके हैं।

    ऋषि कपूर ने कहा रणबीर अच्छे बेटे

    ऋषि कपूर ने कहा रणबीर अच्छे बेटे

    वहीं इस बीच एक बार फिर से साल 2015 का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। जिसमें खुद ऋषि कपूर ने बताया था कि कैसे रणबीर बहुत अच्छे बेटे हैं। वह उनकी बातों का सम्मान करते हैं।

    इस वजह से ऋषि कपूर ने रणबीर को मारा थप्पड़

    इस वजह से ऋषि कपूर ने रणबीर को मारा थप्पड़

    ऋषि कपूर ने अपने घर पर एक दफा पूजा रखी थी। रणबीर की उम्र तब केवल 12 साल की थी। रणबीर को शायद ये नहीं पता था कि पूजा में जूते पहनकर नहीं जाते हैं। फिर क्या वह पूजा में जूता पहनकर चले गए। ये देखकर ऋषि कपूर का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने रणबीर को थप्पड़ मार दिया।

    जब रणबीर और ऋषि कपूर की ये तस्वीर आयी सामने

    जब रणबीर और ऋषि कपूर की ये तस्वीर आयी सामने

    हाल ही में जब ऋषि कपूर अपनी बीमारी का इलाज न्यूयॅार्क में करवा रहे थे। तो एक तस्वीर वायरल हुई थी।एक फैन ने तो इस तस्वीर को पोस्ट करके कुछ भावुक लाइन्स लिख दी को ऋषि कपूर भी भावुक हो उठे। ऋषि कपूर ने रिप्लाई करते हुए अपनी फैन को लिखा किये तस्वीर मेरे लिए काफी ज्यादा मायने रखती है, देर आए लेकिन दुरुस्त आए..इस तस्वीर को नीतू ने खींचा है।

    रणबीर कपूर रोने लगे थे

    रणबीर कपूर रोने लगे थे

    कुछ समय पहले नीतू कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब ऋषि कपूर की बीमारी के बारे में उन्होंने बेटे रणबीर को बताया तो वह रोने लगे थे। नीतू ने कहा जब मैंने रणबीर को सब बता दिया तो उसकी आंखें आंसुओं से भर गई थीं। फिर उसने खुद को शांत करके कहा कि चलिए इसका सामना करते हैं।

    रणबीर और रिद्धिमा ने दिया पिता ऋषि कपूर का साथ

    रणबीर और रिद्धिमा ने दिया पिता ऋषि कपूर का साथ

    गौरतलब है कि रणबीर और रिद्धिमा इस दौरान बारी से अपनी ड्यूटी निभाते थे। जब रणबीर कहीं शूटिंग कर रहे होते थे तो रिद्धिमा न्यूयॉर्क पहुंच जाती थीं और रणबीर न्यूयॉर्क पहुंचते थे तो रिद्धिमा अपने परिवार के पास पहुंच जाती थीं।

    English summary
    Do you know Father Rishi Kapoor once give tight slap to Ranbir kapoor, here read reason
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X