For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अवार्ड समारोह में रेखा के साथ हुई छेड़छाड़!

    |

    Rekha
    फिल्म अभिनेत्री रेखा को देखने के लिए लोग बुरी तरह से पागल रहते हैं, उम्र के इस दौर में भी उनका जादू लोगों के सिर चढ़ कर बोलता है, भी तो वो जहां जाती है लोगों का एक मेला उनके पीछे लग जाता है। लेकिन ये नजारा उस समय बुरी तस्वीर में बदल जाता है जब फैंस के बहाने कुछ लोग गंदी हरकतें करने लग जाते हैं, अंग्रेजी साईट डेलीभास्कर डॉट कॉम के मुताबिक दादा साहब फाल्के अवार्ड फंक्शन के दौरान रेखा को देखने के लिए काफी भीड़ जमा थी।

    जिसके चलते रेखा को समारोह तक पहुंचने के लिए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था, ऐसे में उनके एक सुरक्षाकर्मी ने ही उनके साथ गु्स्ताखी कर दी। भास्कर के मुताबिक रेखा के हाथ को उनके सुरक्षाकर्मी ने ही छूने की कोशिश की, जिसके बाद रेखा को अपने गार्ड से ये कहते हुए सुना गया कि प्लीज आप जरा दूरी बनाकर रखिये, हमें धक्का मत दीजिये।

    रेखा के साथ उनकी सेक्रेट्ररी फरजाना भी मौजूद थीं। उनका का भी कहना है कि गार्ड के चलते रेखा फोटोग्राफरों को पोज नहीं दे पा रही थी, वो लोगों के बहाने ही रेखा के पास आने की कोशिश कर रहा था। लेकिन जब भास्कर डॉट कॉम ने वहां के आयोजकों से इस बारे में पूछा तो उन्होंने सिरे से इस पूरी बात को खारिज कर दिया। बल्कि उनका कहना था कि रेखा को अगर कोई परेशानी होती तो वो हमसे कहतीं लेकिन उन्होंने तो कुछ नहीं कहा।

    English summary
    Bollywood beauty Rekha Fired with security guards who he tried to get up close personal.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X