For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिर भी खुश हैं हरमन

    By Priya Srivastava
    |

    इसे कहते हैं कुछ भी हो जाये, किसी की अकड़ खत्म नहीं होती। अब आप हरमन बावेजा को ही देख लें। अब तो उन्हें किसी भी फिल्म से सफलता नहीं मिली है। उनकी फिल्मों का नाम भले ही विक्टरी हो। लेकिन उन्हें विक्टरी नहीं मिली है। इसके बावजूद वे मानते हैं कि वे अच्छे कलाकार हैं और उन्हें इन फिल्मों को करने पर कोई पछतावा नहीं है।

    हरमन का कहना है कि उन्हें किसी बात का भी पछतावा नहीं है, क्योंकि आप जो भी करते हैं, वह एक प्रक्रिया के तहत होता है। उन्होंने बताया कि मैंने जब अभिनय का निर्णय लिया था।, तब वैसी फिल्में ही मिली और उस वक्त के अनुसार से मेरा निर्णय सही रहा। हरमन ने बताया कि हमारे व्यवसाय में यह सोचना सामान्य है कि कोई फिल्म क्यों असफल रही। तो उसके पीछे कौन सी बातें जिम्मेदार थीं।

    हरमन ने बताया कि अब तक मैंने जो कुछ भी किया, इससे खुश हूं। अब अपनी फिल्म इट्स माइ लाइफ का इंतजार कर रहा हूं। उन्होंने बताया कि इसके अलावा भी मेरी कई निर्देशकों से बातचीत चल रही है, मगर उनके साथ मैं अगले साल ही काम शुरू कर पाऊंगा। आपको बता दें कि इट्स माइ लाइफ का डायरेक्शन अनीस बज्मी ने किया है। फिल्म में जेनेलिया भी हैं। यह एक तेलुगू फिल्म का नया संस्करण हैं। देखें, हरमन की इस फिल्म का क्या होता है। पर भी काम शुरू होगा।

    English summary
    Three-films-old Harman Baweja hasn't had a dream run at the box office but the actor doesn't regret anything and is looking forward to his forthcoming movie It's My Life.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X