»   » विकलांगता नहीं, प्यार को दर्शाने वाली फिल्म है बर्फी : रणबीर

विकलांगता नहीं, प्यार को दर्शाने वाली फिल्म है बर्फी : रणबीर

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

मुंबई। अपनी आने वाली फिल्म बर्फी में अभिनेता रणबीर कपूर गूंगे, बहरे व अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा खुद में खोये रहने वाली लड़की का चरित्र निभा रहे हैं, लेकिन उनका कहना है कि यह फिल्म विकलांगता के बारे में नहीं है। अनुराग बसु द्वारा निर्देशत यह रोमांटिक कॉमेडी मर्फी (रणबीर कपूर) नामक एक लड़के पर केंद्रित है जिसे सभी लोग बर्फी कहकर बुलाते हैं।

हमेशा लोगों के साथ हंसी मजाक और शरारतें करने वाला यह लड़का भले ही कुछ बोल नहीं पाता और सुन नहीं सकता फिर भी वह लोगों को पसंद है। जबकि झिलमिल (प्रियंका) एक आत्मलीन (ऑटिस्टिक) लड़की है। फिल्म में तमिल अभिनेत्री इलेना डिक्रूज ने भी काम किया है।

कल रात फिल्म के पहले प्रोमो जारी करने पर रणबीर कपूर ने संवाददाताओं से कहा कि इस फिल्म को विकलांगता के साथ नहीं जोड़ा जाना चाहिये। यह एक संयोग ही है कि इस फिल्म का एक किरदार गूंगा बहरा और दूसरा आत्मलीन है। यह एक प्रेम कहानी है।

उन्होंने कहा यदि आप इलेना के किरदार को देखें तो आप कभी न खत्म होने वाले रोमांस को महसूस करेंगे, और यदि आप मेरे व प्रियंका के बीच की प्रेम कहानी को देखेंगे तो आपको दिल को छू लेने वाले रोमांस का अहसास होगा। रणबीर की तरह ही प्रियंका ने भी फिल्म को गूंगे बहरों की फिल्म न बताकर इसे उनके जीवन में होने वाले प्यार और खुशी को दिखाने वाली फिल्म करार दिया। 

English summary
In their forthcoming film, 'Barfi' actors Ranbir Kapoor and Priyanka Chopra play deaf-and-mute and autistic characters respectively, but they insist that the film is not about disability. The romantic comedy directed by Anurag Basu, revolves around a boy named Murphy (Ranbir), whom everyone calls Barfi. Always ready with a prank up his sleeve, he is quite the charmer even though he can neither speak nor listen. While Jhilmil (Priyanka) plays an autistic character in the film.
Please Wait while comments are loading...