For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दिया और बाती हम की एक्ट्रेस के पास 'मां के इलाज के लिए नहीं पैसे', रेणुका शहाणे ने मांगी मदद!

    |

    इस प्यार को नाम दूं, दिया और बाती हम के साथ अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो जैसे शोज से लोकप्रिय हो चुकी एक्ट्रेस नुपुर अलंकार की आर्थिक हालात बीते एक साल से काफी खराब है। ऐसे में लॅाकडाउन के कारण अब उन्हें और भी बड़ी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है। यहां बात केवल उनकी नहीं है।

    बल्कि उनकी बीमार मां को लेकर उनके लिए पैसे की सबसे बड़ी दुविधा है। ऐसे में अभिनेत्री रेणुका शहाणे इस एक्ट्रेस की मां के लिए आगे बढ़ कर सामने आयी है।

    सोशल मीडिया अकाउंट से रेणुका ने एक पोस्ट शेयर किया है। इस गंभीर लिखावट के साथ रेणुका शहाणे ने अकाउंट डिटेल भी दी है। ताकि नुपुर की मां को जल्द से जल्द अस्पताल में एडमिट किया जा सके।

    रेणुका शहाणे ने पोस्ट में लिखा पीएमसी बैंक में फंस गया

    रेणुका शहाणे ने पोस्ट में लिखा पीएमसी बैंक में फंस गया

    रेणुका शहाणे ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि मेरी प्यारी दोस्त और एक्ट्रेस नुपुर अलंकार इन दिनों आर्थिक परेशानी का सामना कर रही है। क्योंकि दुर्भाग्य से उनका सारा पैसा पीएमसी बैंक में फंस गया है।

    लॅाकडाउन के कारण काम बंद हो गया

    लॅाकडाउन के कारण काम बंद हो गया

    वह आगे कहती हैं कि अपनी बीमार मां की देखभाल कर रही हैं, जिसके लिए वह एक्टिंग और आल्टरनेट थेरेपी के जरिए पैसे कमा रही थीं। लेकिन लॅाकडाउन के कारण उनका काम बंद हो गया है।

    रेणुका ने शेयर किया मां का अकांउट डिटेल

    रेणुका ने शेयर किया मां का अकांउट डिटेल

    रेणुका ने आगे लिखा है कि उनकी मां को अस्पताल में एडमिट कराने की जरूरत है। मैं उनकी मां के अकाउंट डिटेल शेयर कर रही हूं। आपसे जो भी हो सके। मदद करें। मेरा भरोसा करें कि जब तक जरूरत नहीं होगी नुपुर किसी से मदद नहीं मांगेंगी। लेकिन अब हालात खराब हो गए।

    नुपुर ने बताया कि बड़ा संकट

    नुपुर ने बताया कि बड़ा संकट

    पिछले सालएक अखबार से बातचीत में नूपुर ने बताया था कि मैं एक बड़े संकट का सामना कर रही हूं। मेरे पास दूसरे बैंक में भी खाता नहीं है। जो कुछ था, उसे भी पिछले साल मैंने इस बैंक में ट्रांसफर कर लिया। मुझे नहीं पता था कि इस तरह मेरे पूरे परिवार का पैसा फ्रीज कर लिया जाएगा।

    मेरी खुद की कमाई पर बंदिश लगाई गई

    मेरी खुद की कमाई पर बंदिश लगाई गई

    6 महीने में एक बार ही 10 हजार से 25 हजार की रकम हम निकाल सकते हैं। पैसे के बिना कैसे निर्वाह करेंगे। क्या मुझे अब अपना घर भी गिरवी रखना पड़ेगा। मेरी खुद की कमाई पर बंदिश लगाई गई है। परिवार में एक सदस्य बीमार है, लेकिन हम उसे अस्पताल में भर्ती नहीं कर सकते हैं। हमारा कोई भी क्रेडिट और डेबिट कार्ड काम नहीं कर रहा है।

    नुपुर ने कहा कि मैंने अपने गहने बेच दिए

    नुपुर ने कहा कि मैंने अपने गहने बेच दिए

    मैंने अपने प्रतिदिन के खर्चे के लिए सोने और चांदी के गहने बेच दिए हैं। घर पर पैसे नहीं होने और हमारे सभी खाते फ्रीज होने के कारण मेरे पास कोई दूसरा पर्याय नहीं बचा था। मैंने अपने गहने बेच दिए।

    renuka shahane,
    English summary
    Diya aur baati hum actress Nupur alankar need financial help renuka shahane post viral,here read full
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X