For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'याद पिया की आने लगी' फेम दिव्या खोसला कुमार ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर साझा निशाना

    |

    बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना वायरस के कारण चल रहे लॉकडाउन को लेकर काफी ज्यादा मदद कर रहे हैं और पीएम राहत कोष में अपना अपना योगदान दे रहे हैँ। लेकिन इस समय दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल काफी ज्यादा चर्चा में हैं।

    उसका एक कारण ये भी है कि भूषण कुमार की पत्नी और याद पिया की आने लगी दिव्या खोसला कुमार ने उनसे एक सवाल पूछा है। दिव्या खोसला कुमार आमतौर सोशल मीडिया पर इस तरह के बयानों से बचती हैं लेकिन इस समय उनका ये ट्वीट काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

    सीएम से सवाल

    सीएम से सवाल

    दिव्या ने लिखा.. एक परेशान नागरिक के तौर पर मैं मिस्टर अरविंद केजरीवाल से ये पूछना चाहती हूं कि इस कठिन समय में जब पूरे देश को फंड्स की जरूरत है..

    दो भागों में बंटे यूजर्स

    दो भागों में बंटे यूजर्स

    तो आखिर वह क्यों न्यूज चैनल में अपने निजी विज्ञापन पर इतने पैसे खर्च कर रहे हैं? दिव्या के इस ट्वीट को लेकर दो भागों में बंट गए हैं।

    केंद्र सरकार से सवाल पूछो

    केंद्र सरकार से सवाल पूछो

    कुछ लोग अरविंद केजरीवाल का पक्ष ले रहे हैं तो कुछ का कहना है कि आप ये सवाल केंद्र सरकार से भी पूछ सकती हैं।

    भूषण कुमार का डोनेशन

    भूषण कुमार का डोनेशन

    हाल ही में दिव्या खोसला कुमार के पति यानि टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने पीएम राहत कोष और सीएम राहत कोष में 12 करोड़ रुपये दान किए हैं।

    ट्वीट कर जाानकारी दी

    ट्वीट कर जाानकारी दी

    भूषण कुमार ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए बताया कि वह पीएम केयर फंड में 11 करोड़ रुपए दान करेंगे। इसके साथ ही महाराष्ट्र सीएम फंड के लिए वो 1 करोड़ रुपए का दान करेंगे।

    सुपरहिट हुआ था गाना

    सुपरहिट हुआ था गाना

    दिव्या खोसला कुमार हाल ही में एक गाने याद पिया की आने लगी में नजर आईं थीं और इस गाने ने रिलीज होकर धमाका कर दिया था। इसके बाद से ही वो काफी ज्यादा चर्चा में आ गई थीं।

    ब्रेकअप पर पहली बार खुलकर बोलीं स्वरा भास्कर- 'मैने किसी का दिल नहीं तोड़ा'ब्रेकअप पर पहली बार खुलकर बोलीं स्वरा भास्कर- 'मैने किसी का दिल नहीं तोड़ा'

    English summary
    Actress Divya khosla kumar Tweet to Arvind kejriwal goes viral. she says this India needs help and You are wasting money on Advertisement.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X