For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनू निगम पर भड़कीं भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला- 'अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का'

    |

    सिंगर सोनू निगम ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने सीधे नाम लेते हुए टी-सीरिज के मालिक भूषण कुमार को माफिया बताया है और कहा कि तुम मुझे पंगा मत लेना, मेरे पास सबूत है। अब भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने इस विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए सोनू निगम को अहसान फरामोश बताया है और याद दिलाया है कि टी-सीरीज ने ही उन्हें ब्रेक दिया था।

    दिव्या खोसला कुमार ने इंस्टाग्राम पर लिखा- "आज सबकुछ इस बारे में है कि कौन कितना अच्छा कैंपेन चला सकता है। यहां तक कि मैं लोगों को झूठ बेचते और अपने स्ट्रॉन्ग कैंपेन के जरिए छल करते देख रही हूं। सोनू निगम उस तरह के इंसान है, जो यह बखूबी जानते हैं कि लोगों के दिमाग से कैसे खेलना है। भगवान दुनिया को बचाए।"

    वहीं, दूसरी स्टोरी में उन्होंने लिखा- "सोनू निगम जी टी-सीरीज ने आपको इंडस्ट्री में ब्रेक दिया। आपको इतना आगे बढ़ाया। अगर आपको इतनी ही भड़ास थी भूषण से तो पहले क्यों नही बोले। आज पब्लिसिटी के लिए क्यों कर रहे हैं। आपके पिताजी के खुद मैंने इतने वीडियो डायरेक्ट किए, जिसके लिए वो हमेशा इतने शुक्र गुजार रहते थे। लेकिन कुछ लोग अहसान फरामोश होते हैं।"

    अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का

    अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का

    दिव्या खोसला कुमार ने सोनू निगम को उन्हीं के गाए गाने से एहसान फरामोश बताया। बता दें, "अच्छा सिला दिया तूने" गाने से सोनू निगम को अलग पहचान मिली थी।

    कैसे हुई शुरुआत

    कैसे हुई शुरुआत

    सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद जब बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मामला गरमाया तो सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री में माफियागिरी की बात करते हुए दो वीडियो रिलीज किये।

    एक सिंगर की आत्महत्या कर सकता है

    एक सिंगर की आत्महत्या कर सकता है

    कुछ दिनों पहले सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री पर माफियागिरी का आरोप लगाया था। उन्होंने सीधे तौर पर कहा था कि यहां इस कदम नेपोटिज्म है कि कल को एक सिंगर, या एक कंपोजर भी आत्महत्या जैसा कदम उठा सकता है।

    सिर्फ दो लोगों के हाथ मे है ताकत

    सिर्फ दो लोगों के हाथ मे है ताकत

    सोनू निगम ने आगे कहा था- "निर्माता काम करना चाहते हैं, निर्देशक काम करना चाहते हैं, म्यूजिक कंपोजर काम करना चाहते हैं लेकिन म्यूजिक कंपनी बोलेगी कि ये हमारा आर्टिस्ट नहीं है। मैं समझ सकता हूं कि आपलोग बहुत बड़े हैं, आपलोग म्यूजिक इंडस्ट्री को कंट्रोल करते हैं कि रेडियो में क्या बजेगा, फिल्मों मे..लेकिन ऐसा मत कीजिए। दुआ बद्दुआ बहुत बड़ी चीज होती है। ये ठीक नहीं है। ये जो दो लोगों के हाथों में ताकत है ना, दो लोग हैं बस म्यूजिक इंडस्ट्री के, दो कंपनी है। उनके हाथों में ताकत है कि वो तय करें कि इसको गवाओ, इसको मत गवाओ.."

    सीधे लिया भूषण कुमार का नाम

    सीधे लिया भूषण कुमार का नाम

    वहीं, दूसरे वीडियो मेंसोनू निगम ने सीधे नाम लेते हुए टी-सीरिज के मालिक भूषण कुमार को माफिया बताया है और कहा कि तुम मुझे पंगा मत लेना, मेरे पास सबूत है।

    उन्होंने कहा "मैं कुछ मीडिया वालों को भी कहना चाहता हूं कि ये कोई पब्लिसिटी नहीं है। ये मजाक नहीं चल रहा है। यहां किसी के भविष्य की बात हो रही है। किसी की जिंदगी की बात हो रही है। मेरे खिलाफ निगेटिव खबरें छापकर क्या होगा।"

    भूषण कुमार पर बड़े बयान

    भूषण कुमार पर बड़े बयान

    "भूषण कुमार तुमने गलत आदमी से पंगा ले लिया है। तुम भूल गए वो टाइम जब तुम मेरे घर पर आ आ के भाई भाई किया करता था, भाई ये एल्बम कर दो.. भाई मुझे स्मिता ठाकरे से मिलवा दो, बाल ठाकरे से मिलवा दो, भाई अबू सलेम से बचा दो। याद है ना, भाई अबू सलेम से बचा लो। मरीना कुंवर याद है ना.. वो क्यों बैक आउट मीडिया को पता है। उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है। अब अगर तुमने मुझसे पंगा लिया, तो वो वीडियो मैं अपने यूट्यूब चैनल पे डाल दूंगा और पूरे धूमधाम से डालूंगा।"

    सुशांत सिंह राजपूत केस: सलमान खान के सपोर्ट में उतरे सुनील ग्रोवर, लोगों ने किया जमकर ट्रोल

    English summary
    Divya Khosla Kumar reaction on Sonu Nigam's video to expose Bhushan Kumar, says, some people are thankless, doing it for publicity.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X