For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Divya Agarwal ने की सगाई, Varun Sood से ब्रेकअप के 8 महीने बाद जानें किसे चुना पार्टनर

    |

    Recommended Video

    Divya Agarwal ने ब्रेकअप के बाद की Engagement तो Ex BF Varun Sood ने ऐसे लिए मजे ! | FilmiBeat

    Divya Agarwal Engaged: अभिनेत्री और बिग बॉस ओटीटी की विजेता रह चुकी दिव्या अग्रवाल ने अपने जन्मदिन के दिन फैंस को अच्छी खबर दी है। दिव्या अग्रवाल ने खास मौके पर बिजनेस मैन अपूर्व पडगांवकर संग सगाई की है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी शेयर की है। दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकार इन तस्वीरों में बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

    दिव्या अग्रवाल ने अपनी सगाई की अंगूठी की तस्वीर भी शेयर की है। इन तस्वीरों में दिव्या अग्रवाल बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें सगाई की बधाइयां दे रहे हैं तो वो कई यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं कि वरुण सूद से ब्रेक के बाद इतनी जल्दी उन्होंने सगाई कर अपनी जिंदगी में मूव ऑन कर चुकी हैं।

    तो आइए नजर डालते हैं दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकार की सगाई की इन बेहद प्यारी तस्वीरों पर-

    जन्मदिन के दिन सगाई

    जन्मदिन के दिन सगाई

    दिव्या अग्रवाल ने अपने बॉयफ्रेंड संग जन्मदिन के दिन सगाई की। जन्मदिन पार्टी के दौरान ही दिव्या और अपूर्व ने एक दूसरे को अंगूठी पहनाई और सगाई की घोषणा की।

    बेहद प्यारा कैप्शन

    बेहद प्यारा कैप्शन

    दिव्या अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों के साथ अपनी सगाई की जानकारी दी। उन्होंने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा- 'क्या मैं कभी मुस्कुराना बंद करूंगी? बिल्कुल नहीं। जिंदगी और खूबसूरत हो गई है और यह सफर शेयर करने के लिए मुझे एक सही शख्स मिल गया है। इनका #Baico इस बात का वादा है। इस खास दिन के बाद मैं कभी भी अकेले नहीं चलूंगी।'

    खुश दिखे दिव्या-अपूर्व

    खुश दिखे दिव्या-अपूर्व

    दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर अपनी सगाई की तस्वीरों में बेहद खुश नजर आ रहे हैं। कई जगहों पर दोनों का रोमांटिक अवतार भी दिख रहा है। दोनों एक दूसरे को माथे पर किस करते और पोज देते नजर आ रहे हैं।

    कई सेलेब्स ने दी बधाई

    कई सेलेब्स ने दी बधाई

    अपूर्व और दिव्या को कई सेलेब्स ने भी सगाई की बधाई दी है। तो वहीं कई यूजर्स उन्हें इस बात के लिए ट्रोल कर रहे हैं कि वो कैसे इतनी जल्दी ब्रेकअप के मूव ऑन कर गईं। बता दें कि, दिव्या अग्रवाल और एक्टर वरुण सूद लंबे समय तक रिलेशनशिप में थे लेकिन, इसी साल की शुरुआत में दोनों का ब्रेक अप हो गया था।

    English summary
    Divya Agarwal gets engaged to Apurva Padgaonkar after break up with Varun Sood, See her photos.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X