For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार को टक्कर.. 2019 में इस सुपरस्टार का धमाका!

    |

    'बाहुबली' सीरीज से देश- दुनिया में तलहका मचाने वाले साउथ सुपरस्टार प्रभास की अगली फिल्म 'साहो' 2019 में रिलीज होने वाली है। फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर, जैकी श्राफ, नील नीतिन मुकेश, महेश मांजरेकर जैसे अभिनेता दिखेंगे। फिल्म का निर्देशन सुजीत कर रहे हैं। फिल्म अपने पहले लुक के साथ ही सुर्खियों में आ चुकी है। वहीं, फिल्म के बजट से सबको और हैरान कर दिया।

    'भारत' में ऐसा होगा सलमान खान का LOOK.. बिल्कुल अलग अंदाज!

    जी हां, लगभग 150 करोड़ के बजट पर बन रही यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा में बनने वाली है। ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की हिंदी डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स के लिए भूषण कुमार यानि की टीसीरिज के हाथ मिलाया है। टी- सीरिज ने साहो की डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स भारी भरकम दाम पर खरीदी है।

    रिपोर्ट्स की मानें तो साहो की हिंदी राइट्स के लिए 120 करोड़ की डील की गई है। जाहिर है फिल्म के प्रमोशन में भी कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। यूं भी बाहुबली की सफलता के बाद प्रभास दुनियाभर में पॉपुलर हो चुके हैं।

    यहां जानें फिल्म से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें-

    तगड़ा प्रमोशन

    तगड़ा प्रमोशन

    कोई शक नहीं कि साहो भी बाहुबली से कुछ कम नहीं होने वाली है। फिल्म की टीम ने प्रमोशन का तगड़ा प्लान बना कर रखा है। खास बात है कि फिल्म अभी से सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म बन चुकी है।

    श्रद्धा ने किया रिप्लेस

    श्रद्धा ने किया रिप्लेस

    फिल्म में पहले बाहुबली जोड़ी प्रभास और अनुष्का शेट्टी थे.. लेकिन फिर श्रद्धा ने अनुष्का शेट्टी को रिप्लेस कर दिया है। फिल्म में श्रद्धा डबल रोल में दिख सकती हैं।

    हॉलीवुड कनेक्शन

    हॉलीवुड कनेक्शन

    फिल्म के एक्शन सीन्स कोरियोग्राफ करने के लिए हॉलीवुड के एक्शन डाइरेक्टर Kanny Bates को अप्रोच किया गया है।

    यहां होगी शूटिंग

    यहां होगी शूटिंग

    यह एक furistic एक्शन फिल्म है। फिल्म की शूटिंद अबु ढ़ाबी, रोमानिया, हैदराबाद और मुंबई में हो रही है। बता दें, फिल्म के एक एक्शन सीन की शूटिंग वर्ल्ड ट्रेड सेंटर और बुर्ज खलीफा पर होगी।

    श्रद्धा भी करेंगी एक्शन

    श्रद्धा भी करेंगी एक्शन

    फिल्म में सिर्फ प्रभास ही नहीं.. बल्कि श्रद्धा भी कुछ धमाकेदार एक्शन सीन्स करती नजर आएंगी। साहो में अपनी एंट्री को लेकर श्रद्धा काफी उत्साहित हैं।

    25 करोड़ की एक सीन

    25 करोड़ की एक सीन

    यह एक धमाकेदार एक्शन फिल्म होगी। फिल्म का बजट भी काफी ज्यादा बताया जा रहा है। आप इसी से अंदाजा लगा लें कि.. साहो का सिर्फ एक एक्शन सीन 25 करोड़ के बजट पर फिल्माया जा रहा है।

    English summary
    T-Series recently came on board as presenters of the film Saaho. According to reports,120 crore was paid to bag the Hindi rights of Saaho.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X